36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अग्रवाल बंधु हत्याकांड में दाे संदिग्धों के नाम मिले

रांची : रांची के अशोक नगर स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में हुई व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल हत्याकांड में पुलिस को दो अन्य संदिग्धों के नाम मिले हैं. लेकिन लोकेश चौधरी कहां है, इसकी जानकारी पुलिस को अभी तक नहीं मिल पायी है. लोकेश की तलाश में पुलिस की एक टीम को […]

रांची : रांची के अशोक नगर स्थित साधना न्यूज चैनल के दफ्तर में हुई व्यवसायी महेंद्र अग्रवाल व हेमंत अग्रवाल हत्याकांड में पुलिस को दो अन्य संदिग्धों के नाम मिले हैं. लेकिन लोकेश चौधरी कहां है, इसकी जानकारी पुलिस को अभी तक नहीं मिल पायी है.
लोकेश की तलाश में पुलिस की एक टीम को बिहार भेजा गया है. पुलिस ने वहां छापेमारी शुरू कर दी है. पुलिस की दूसरी टीम को दो अन्य संदिग्धाें की तलाश में दूसरे स्थानों पर छापेमारी के लिए भेजा गया है.
ड्यूटी में तैनात गार्ड ने दी थी अहम् सूचना : पुलिस के अनुसार दफ्तर के बाहर ड्यूटी में तैनात गार्ड ने लोकेश चौधरी के साथ तीन अन्य लोगों के एक साथ बाहर निकलने की जानकारी दी थी. तीन लोगों में एक लोकेश चौधरी का ड्राइवर और दो अन्य लोग थे.
इनके बारे में पुलिस को काफी हद तक जानकारी मिल गयी है. इधर, पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पटना में छापेमारी के दौरान लोकेश चौधरी का ड्राइवर पुलिस को मिल गया है.
संभवत: वह हत्याकांड में शामिल लोगों के बारे में काफी कुछ जानता है. इसलिए पुलिस की टीम ने उससे पूछताछ शुरू कर दी है. आरंभिक पूछताछ में उसने खुद को निर्दोष बताया है.
लोकेश चौधरी सहित अन्य की गिरफ्तारी के लिए बाहर भेजी गयी पुलिस टीम
पुलिस को लोकेश का ड्राइवर पटना में मिला, पुलिस टीम ने शुरू की पूछताछ

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें