25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड : वज्रपात से अमीन समेत दो की मौत, दो गंभीर

जगन्नाथपुर/जैंतगढ़ : जगन्नाथपुर प्रखंड में गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे वज्रपात से क्षेत्र के अलग-अलग हिस्सों में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है. वज्रपात से एक भैंस की भी जान चली गयी है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. मोगरा पंचायत के हेस्सापी निवासी बाबूलाल […]

जगन्नाथपुर/जैंतगढ़ : जगन्नाथपुर प्रखंड में गुरुवार को दोपहर करीब एक बजे वज्रपात से क्षेत्र के अलग-अलग हिस्सों में दो लोगों की मौत हो गयी, जबकि दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
वज्रपात से एक भैंस की भी जान चली गयी है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. मोगरा पंचायत के हेस्सापी निवासी बाबूलाल बिरुली (27) गुरुवार दोपहर जंगल से जलावन की लकड़ी लेकर अपनी बैलगाड़ी से घर लौट रहा था. इसी क्रम में काकुईता गांव स्थित बड़ा टोला व छोटा टोला मोड़ के बीच अचानक तेज बारिश के साथ वज्रपात हुआ. घटना में बैलगाड़ी चला रहे बाबूलाल मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं एक भैंसा मर गया दूसरे की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
दूसरी घटना बरहमपुर गांव की है. यहां एक विवादित जमीन की मापी कर रहे निजी अमीन पूर्णचंद्र नायक की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि उसका पुत्र सह सरकारी अमीन मनोज नायक व डाकुवा लागो लागुरी की स्थिति गंभीर बनी हुई है.
घटना के बाद घायलों को चंपुआ अनुमंडल अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया. जहां से मनोज की हालत गंभीर देखते हुए चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए क्योंझर रेफरकर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें