1. home Hindi News
  2. state
  3. haryana
  4. haryana news three people accused of theft in sonipat shadi me chori amh

हरियाणाः बड़ी की शादी की चल रही थी तैयारी, छोटी बेटी घर में रखे 2.70 लाख रुपये व आभूषण लेकर फरार

लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी 22 वर्षीय छोटी बेटी 19 जनवरी को अपने परिचित दानिश के साथ घर से आभूषण व नकदी चोरी कर ले गई. चोरी में रहीस नाम के युवक ने उसकी बेटी और दानिश की मदद की.

By संवाद न्यूज एजेंसी
Updated Date
Hariyana News
Hariyana News
twitter

सोनीपत (हरियाणा) : यहां अजब घटना घटी. पिता बड़ी बेटी की शादी की तैयारी में जुटा था. इसके लिए नकदी व आभूषण घर में लाकर रखे थे. इसी बीच छोटी बेटी अपने दो परिचितों की मदद से सारा रुपया और आभूषण चुराकर फरार हो गई. चोरी काफी तलाश करने के बाद भी बेटी व युवकों का पता नहीं चला. माथे पर चिंता की लकीरें लिए पिता ने पुलिस में तहरीर दी है. मामला कुंडली के गली नंबर एक का है.

लड़की के पिता ने आरोप लगाया कि उसकी 22 वर्षीय छोटी बेटी 19 जनवरी को अपने परिचित दानिश के साथ घर से आभूषण व नकदी चोरी कर ले गई. चोरी में रहीस नाम के युवक ने उसकी बेटी और दानिश की मदद की. वह घर से 2.70 लाख रुपये के साथ ही सोने की चेन, कानों की बालियां, अंगूठी, पाजेब, मंगलसूत्र व अन्य आभूषण लेकर फरार हो गए. परिवार के लोगों ने अपने स्तर पर तलाश भी की लेकिन कोई जानकारी नहीं मिली तो पुलिस को सूचना दी. कुंडली थाना पुलिस ने चोरी का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

कुंडली थाना प्रभारी इंस्पेक्टर रवि कुमार ने बताया कि बेटी व दो अन्य के नकदी और आभूषण चोरी मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. जल्द उनका पता लगाकर गिरफ्तार किया जाएगा. उन्होंने बताया कि आरोपियों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है. उनके मोबाइल की लोकेशन के बारे में पता लगाया जा रहा है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें