15.1 C
Ranchi
Friday, February 23, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यहरियाणाHaryana: नशा जो न कराए! लॉक खड़ी कार में रखी बीड़ी निकालने की कोशिश में शीशे तोड़ डाले,माना तभी...

Haryana: नशा जो न कराए! लॉक खड़ी कार में रखी बीड़ी निकालने की कोशिश में शीशे तोड़ डाले,माना तभी जब बीड़ी दी गई

हुआ यह कि परविन्द्र बामड़ोला बादली क्षेत्र में अपनी कार किनारे खड़ा करके खेतों की ओर गए थे. कार में अंदर बीड़ी का बंडल व पानी का बोतल रखा हुआ था.

बहादुरगढ़ (हरियाणा) : कार के अंदर रखा कीमती सामान उड़ाने के लिए शीशे तोड़े जाने की घटनाएं तो होती रहती हैं, लेकिन लोग तब हैरान रह गए जब बीड़ी का बंडल निकालने के लिए नशे में धुत एक व्यक्ति ने कार को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया. कार मालिक के आ जाने पर भी वह तोड़फोड़ करता रहा. शांत तब हुआ जब उसे बीड़ी दी गई.

हुआ यह कि परविन्द्र बामड़ोला बादली क्षेत्र में अपनी कार किनारे खड़ा करके खेतों की ओर गए थे. कार में अंदर बीड़ी का बंडल व पानी का बोतल रखा हुआ था जिसे शीशे से बाहर से भी देखा जा सकता था. कार के बगल से गुजर रहे नशे में धुत्त युवक को बीड़ी दिख गई. नशे में उसकी बीड़ी पीने की ललक तेज हो गई. उसने पहले खिड़की खोलने के प्रयास किए. जब सफलता न मिली तो पत्थर लेकर शीशे तोड़ने लगा. जब शीशे टूटने के बाद भी उसके हाथ बीड़ी तक न पहुंचे तो उसने कार की छत तोड़ने की कोशिश शुर कर दी. छत को ईंटों व पत्थरों से मारकर तोड़ डाला.

दूर खेतों से वापिस आए परविंद्र ने देखा कि एक व्यक्ति कार को पत्थरों से तोड़ रहा था. उसे रोकने का प्रयास भी किया गया लेकिन वह कार पर पागलों की तरह से टूट पड़ा. कुछ देर बाद बीड़ी मिलने पर नशेड़ी युवक ने हमला बंद किया. हालांकि बाद में परविंद्र की शिकायत पर पुलिस ने नशेड़ी हिरासत में ले लिया.

Also Read: तंग करने का शर्मनाक तरीका: गोबर डालने जाती तो रोज अपने लिए अपशब्द लिखा पाती, पति ने रंगेहाथ पकड़ा

परविंद्र ने बताया कि युवक पर नशा इस कदर चढ़ा हुआ था कि वह समझाने के बाद भी नहीं माना. बाद में जब उसे बीड़ी और पानी दिया गया तभी शांत हुआ. युवक प्रवासी बताया जा रहा है जो कि नशे की हालत में बेसुध था. पुलिस जांच अधिकारी कृष्ण के अनुसार कार मालिक की शिकायत पर नशेड़ी युवक की पहचान की जा रही है. फिलहाल नशे की हालत में होने से चलते युवक बेहोशी की हालत में है और कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें