1. home Hindi News
  2. state
  3. gujarat
  4. vadodara road accident massive truck accident in gujrat 17 people killed and many injured gujrat news in hindi upl

Vadodara Road Accident: गुजरात के वडोदरा में रफ्तार का कहर, ट्रक-ट्राले की टक्कर में 11 की मौत, 16 जख्मी, सभी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Vadodara Road Accident: गुजरात के वडोदरा में रफ्तार के कहर से मचा कोहराम, 2 ट्रकों की टक्कर में 11 की मौत,  17 घायल
Vadodara Road Accident: गुजरात के वडोदरा में रफ्तार के कहर से मचा कोहराम, 2 ट्रकों की टक्कर में 11 की मौत, 17 घायल
Twitter

Vadodara Road Accident: गुजरात के बडोदरा में रफ्तार के कहर से कोहराम मच गया. वडोदरा राजमार्ग पर स्थित वाघोदिया क्रासिंग पर तेज रफ्तार दो ट्रकों के टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई हैं वहीं 15 से ज्यादा लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं. घटना बुधवार अहले सुबह की है. कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों से शवों और घायलों को बाहर निकाला गया. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के चीथड़े उड़ गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद बड़ी संख्या में मौके पर भीड़ जमा हो गई. बताया जा रहा है कि एक ट्रक में सवार होकर लोग सूरत से पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे. बुधवार सुबह करीब तीन बजे वाघोदिया क्रासिंग पर सामने से आ रही एक ट्रेलर से भिड़ंत हो गई.

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों से शवों और घायलों को बाहर निकाला गया. बडोदरा के एसएसजी अस्पताल के अधीक्षक रंजन अय्यर के मुताबिक, अब तक 11 लोगों की मौत हो गई है. घायलों में से कई की हालत गंभीर है.

एक्शन में गुजरात के मुख्यमंत्री

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने ट्वीट कर कहा कि वडोदरा के पास एक सड़क दुर्घटना के कारण जानमाल के नुकसान से दुखी हूं. अधिकारियों को जरूरतमंदों की मदद करने का निर्देश दिया गया है. जो लोग घायल हुए हैं, वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं. मैं दिवंगत आत्माओं की प्रार्थना करता हूं.

लोक सभा स्पीकर ओम बिरला ने वडोदरा की दुर्घटना पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, 'गुजरात के वडोदरा में सड़क हादसे में कई लोगों की मृत्यु का समाचार पीड़ादायक है. ईश्वर दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें, शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है.'

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें