1. home Home
  2. state
  3. delhi ncr
  4. congress former mla asif mohammad khan arrested beaten up mcd worker video viral prt

पूर्व कांग्रेस विधायक आसिफ मोहम्मद खान गिरफ्तार, एमसीडी कर्मचारियों से मारपीट का आरोप

मारपीट को लेकर पूर्व विधायक आसिफ मोहम्‍मद खान का एक वीडियो वायरस हो रहा है. जिसमें वे एमसीडी कर्मचारियों के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में यह भी दिख रहा है उन्होंने कर्मचारियों के साथ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
पूर्व विधायक आसिफ मोहम्‍मद खान गिरफ्तार
पूर्व विधायक आसिफ मोहम्‍मद खान गिरफ्तार
Twitter

दिल्‍ली पुलिस ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक आसिफ मोहम्‍मद खान को गिरफ्तार कर लिया है. आसिफ मोहम्मद पर आरोप है कि उन्होंने शुक्रवार को एमसीडी के कर्मचारियों से मारपीट की थी. कर्मचारियों का आरोप है कि पूर्व विधायक ने उन्हें मुर्गा बनाया फिर उनके साथ मारपीट की. गुस्साये कर्मचारियों ने उनके खिलाफ दिल्ली के साहीनबाग थाने में मामला दर्ज कराया है.

मारपीट को लेकर पूर्व विधायक आसिफ मोहम्‍मद खान का एक वीडियो वायरस हो रहा है. जिसमें वे एमसीडी कर्मचारियों के साथ मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में यह भी दिख रहा है उन्होंने कर्मचारियों के साथ अभद्र भाषा का भी प्रयोग किया है. कहा जा रहा है कि पूर्व विधायक ने जिन कर्मचारियों को मुर्गा बनाया वो निगम के कर्मचारी थे.

गौरतलब है कि एमसीडी कर्मचारियों ने पूर्व विधायक आसिफ मोहम्‍मद खान का होर्डिंग हटा दिया था जिससे नाराज होकर पूर्व विधायक आपे से बाहर हो गये और उन्होंने कर्मचारियों की पिटाई कर दी. वहीं, इस मामले में आसिम खान की कहना है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि वे एसडीएमसी के कर्मचारी थे.

बता दें, इस मामले में शाहीनबाग पुलिस ने पूर्व विधायक आसिफ मोहम्मद खान को गिरफ्तार करने के बाद कोर्ट में पेश किया. कोर्ट ने आसिफ मोहम्मद को सात दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.जानकारी के मुताबिक दिल्ली नगर निगम के इंस्पेक्टर राम किशोर ने शाहीनबाग थाने में पूर्व विधायक के खिलाफ शिकायत की थी, राम किशोर ने उनपर सरकारी काम में बाधा डालने का आरोप लगाया है.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें