28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Viral Video:निरहुआ के विवादित बोल,’बच्चे पैदा करोगे आठ तो बेरोजगारी तो बढ़ेगी हीं न…!’, निरहुआ ने वीडिओ को बताया फेक

एक वीडिओ में भोजपुरी फिल्म स्टार और आजमगढ़, यूपी से सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ एक कार्यक्रम करने के बाद आजमगढ़ शहर लौट रहे थे तभी कुछ यूट्यूबरों ने उन्हें घेर लिया गया और उनसे रोजगार के विषय में सवाल पूछने लगे. इस पर सांसद निरहुआ भड़क गए और उन्होंने कहा कि, पूरे देश में केवल 80 लाख सरकारी नौकरी है. आपको क्या लगता है कि 140 करोड़ की जनता में सिर्फ 80 लाख लोगों की नौकरी देने से क्या रोजगार सबको मिल जाएगा. हालांकि निरहुआ ने इस वीडिओ को फेक बताया है.

Viral Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार और यूपी के आजमगढ़ लोकसभा सीट से सांसद सह भाजपा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ एक वायरल वीडिओ को लेकर इन दिनों चर्चा में हैं. हालांकी खुद निरहुआ ने इस वीडिओ को निराधार और फेक बताया है. हालांकि वीडियो में दिए गए बयान पर सियासत काफी गर्म हो गई है और इस मुद्दे को लेकर विपक्षी पार्टी अपनी राजनीतिक रोटी सेंकने से बाज नहीं आ रहे.

वायरल वीडिओ में क्या है खास

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस वीडियो में सांसद दिनेश लाल बेरोजगारों से ये अपील कर रहे हैं कि जब आप बेरोजगार हैं तो फिर बच्चे क्यों पैदा कर रहे हैं. निरहुआ वीडिओ में कह रहे हैं कि रोजगार की संख्या सीमित है और जब बच्चे अधिक पैदा होंगे तो वे बेरोजगार ही होंगे. इस बात को लेकर वीडिओ में सीएम योगी और पीएम मोदी पर भी विवादित बयान दिया गया है जिसे निरहुआ ने साफ लहजे में खारिज कर दिया है .

इतनी बड़ी जनसंख्या, सब को नहीं मिल सकती सरकारी नौकरी

वायरल वीडिओ के अनुसार एक कार्यक्रम के बाद आजमगढ़ शहर लौट रहे सांसद निरहुआ को जब कुछ यूट्यूबरों ने उनसे रोजगार के विषय में कुछ सवाल पूछे तो इस बात पर सांसद ने भड़कते हुए कहा, “पूरे देश में केवल 80 लाख सरकारी नौकरी है.आपको क्या लगता है कि 140 करोड़ की जनता में सिर्फ 80 लाख लोगों की नौकरी देने से क्या रोजगार सबको मिल जाएगा ? रोजगार वह होता है कि जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी रोजागार दे रहे हैं. सरकार अनुरोध कर रही है कि केवल दो बच्चे पैदा करो लेकिन आप बेरोजगार हो और आठ बच्चे पैदा करके 8 बच्चों को भी बेरोजगार बना रहे हो.”

ये भी देखें: पेड़ से लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या…! पढ़ें पूरी खबर…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें