29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फ्लिपकार्ट की पार्टनर कूरियर कंपनी से 14.90 लाख रुपये की लूट

हाजीपुर: नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ले में ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट की को पार्टनर इनस्टाकार्ट कार्ट सर्विसेज प्रा लि कूरियर कंपनी की शाखा से नकाबपोश अपराधियों ने 14.90 लाख रुपये लूट लिया. लूट की इस घटना को लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. भागते समय अपराधी अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर […]

हाजीपुर: नगर थाना क्षेत्र के हथसारगंज मोहल्ले में ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट की को पार्टनर इनस्टाकार्ट कार्ट सर्विसेज प्रा लि कूरियर कंपनी की शाखा से नकाबपोश अपराधियों ने 14.90 लाख रुपये लूट लिया. लूट की इस घटना को लगभग आधा दर्जन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया. भागते समय अपराधी अपने साथ सीसीटीवी का डीवीआर भी ले गये. घटना की सूचना मिलते ही सदर एसडीपीओ व नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी.

कूरियर कंपनी के मैनेजर विनित कुमार श्रीवास्तव ने बताया सोमवार की सुबह 11.45 बजे पांच की संख्या में नकाबपोश अपराधी कार्यालय के अंदर पहुंचे. अपराधियों ने कर्मियों पर पिस्टल तान दी और उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. मैनेजर व ऑडिट के लिए मुख्यालय से आये तीन कर्मी समेत आठ कर्मियों को अपराधियों ने कैश चेंबर में बंधक बना लिया. बंधक बनाने के बाद अपराधियों ने मैनेजर से लॉकर का चाबी छीन कर 14.90 लाख रुपये लूट लिया. बताया जाता है कि कार्यालय में दो दिनों का कैश रखा हुआ था. कुछ रुपये पहले का भी बताया गया है.

मैनेजर के अनुसार अपराधियों ने कुछ सिक्कों के थैले को ले गये और सिक्के से भरे कुछ थैले का वजन ज्यादा होने की वजह से छोड़ दिया. अपराधियों ने मैनेजर समेत तीन कर्मियों का मोबाइल भी लूट लिया. सूचना पर पहुंचे पहुंचे सदर एसडीपीओ राघव दयाल, नगर थानाध्यक्ष अंजनी कुमार ने कर्मियों से घटना की जानकारी ली तथा घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला. मालूम हो कि 29 जुलाई 2019 की शाम भी अपराधियों ने इसी कंपनी की नगर थाने के अदलबाड़ी स्थित कार्यालय से लगभग 14 लाख रुपये लूट लिये थे. घटना के बाद कंपनी के कार्यालय को हथसारगंज शिफ्ट किया गया था.

पेट्रोल पंप व सीएसपी से 5.19 लाख की लूट

हाजीपुर में अपराधियों ने सोमवार को महज कुछ घंटों के अंदर ऑनलाइन कूरियर कंपनी, पेट्रोल पंप, सीएसपी व डिलिवरी बॉय से लगभग बीस लाख रुपये लूट लिया. अहले सुबह लगभग 5 बजे हाजीपुर-पटना मार्ग पर औद्योगिक थाने के जढुआ के समीप साईं पेट्रोल पंप से बाइक सवार चार अपराधियों ने तीन लाख रुपये लूट लिया. वहीं लालगंज थाने के मानपुर गांव स्थित बैंक ऑफ इंडिया की सीएसपी से बाइक सवार तीन अपराधियों ने लगभग दो लाख रुपये लूट लिया. उधर बेलसर ओपी के पटेढा जयराम गांव में बाइक सवार अपराधियों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के डिलिवरी बॉय से 19 हजार रुपये तथा कुछ पार्सल भी लूट लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें