32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भैंसों की चोरी से आक्रोशित लोगों ने पुलिस को बनाया बंधक, सड़क जाम

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में पातेपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा तुर्की गांव में मंगलवार की रात तीन भैंसों की चोरी के विरोध में आक्रोशित लोगों ने बुधवार की सुबह महुआ-ताजपुर मार्ग को बरडीहा चौक के समीप जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पातेपुर थाने की पुलिस को भी लोगों ने बंधक […]

हाजीपुर : बिहार के हाजीपुर में पातेपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा तुर्की गांव में मंगलवार की रात तीन भैंसों की चोरी के विरोध में आक्रोशित लोगों ने बुधवार की सुबह महुआ-ताजपुर मार्ग को बरडीहा चौक के समीप जाम कर दिया. सड़क जाम की सूचना पर पहुंची पातेपुर थाने की पुलिस को भी लोगों ने बंधक बना लिया. आक्रोशित लोगों का आरोप था मंगलवार की रात जब वे सभी बाइक से भैंस चोरों का पीछा कर रहे थे, तो पुलिस ने कागज चेक करने के नाम उनकी बाइक को लगभग आधे घंटे तक रोक लिया. इसकी वजह से चोरों को भागने का मौका मिल गया.

स्थानीय जनप्रतिनिधियों ने आक्रोशित लोगों को समझा कर लगभग चार घंटे बाद पुलिस को बंधक मुक्त कराया. मिली जानकारी के अनुसार बीते मंगलवार की रात चोरों ने पातेपुर थाना क्षेत्र के बरडीहा तुर्की गांव के अलग-अलग टोले से सोने लाल राय के पुत्र सुरेश राय, भिखारी राय के पुत्र संदीप राय व देव नारायण राय के पुत्र बालेश्वर राय की भैंस दरवाजे से चोरी कर ली. भैंस चोरी की जानकारी होने पर लोगों ने बाइक से उसका पीछा शुरू कर दिया.

ग्रामीणों का आरोप है कि चोरों का पीछा करने के दौरान रात्रि गश्ती में पुलिस टीम के साथ निकले एएसआइ चंद्र भूषण सिंह ने बरडीहा के धकही के समीप कागज चेक करने के लिए उन लोगों को लगभग आधा घंटे तक रोके रखा. इसकी वजह से चोर तीनों भैंस को पिकअप वैन पर लोड कर भाग निकले. इससे आक्रोशित लोगों ने बुधवार की सुबह बरडीहा चौक के समीप सड़क जाम कर पुलिस के विरोध में नारेबाजी शुरू कर दी.

सड़क जाम सूचना पर लगभग दो घंटे बाद पुलिस टीम के साथ पहुंचे एएसआइ सीबी सिंह को लोगों ने बंधक बना लिया. स्थानीय जनप्रतिनिधियों की पहल पर लगभग चार घंटे बाद आक्रोशित लोगों ने पुलिस को मुक्त किया. इस दौरान लगभग छह घंटे तक इस मार्ग पर आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें