35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Tej pratap Holi Video : मंत्री तेज प्रताप ने पटना में खेली ब्रज वाली होली, कृष्ण बन बजायी बांसुरी

मंत्री तेज प्रताप यादव अलग ही अंदाज में होली खेलते हुए नजर आए. उन्होंने अपने सरकारी आवास पर होली का जश्‍न मनाया और लट्ठमार होली खेली. इस मौके पर कन्हैया बने तेज प्रताप यादव गोपियों और ग्वालों से घिरे थे.

देश भर में रंगों के त्योहार होली का जश्न देखने को मिल रहा है. बिहार में भी होली का जबरदस्त खुमार देखने को मिल रहा है. राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव की कुर्ता फाड़ होली के चर्चे हर तरफ होते हैं. हालांकि लालू यादव सीबीआई केस में फंसे होने की वजह से दिल्ली में हैं. लेकिन उनके बड़े बेटे और वन एवं पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप यादव ने अपने सरकारी आवास पर होली का रंग जमाया हुआ है. उन्होंने इस अवसर पर भगवान कृष्‍ण की वेषभूषा धारण की और ब्रज की मशहूर लट्ठमार होली खेली.


कृष्ण बन रचाया स्वांग

दरअसल आज होली के दिन बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव अलग ही अंदाज में होली खेलते हुए नजर आए. उन्होंने अपने सरकारी आवास पर होली का जश्‍न मनाया और लट्ठमार होली खेली. इस मौके पर कन्हैया बने तेज प्रताप यादव गोपियों और ग्वालों से घिरे थे. उन्होंने होली के इस अवसर पर बांसुरी की मधुर धुन बजाते हुए रासलील भी रचाई. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

खेली गई ऑर्गैनिक होली 

होली के इस मौके पर तेज प्रताप यादव लोगों के संग होली खेलते हुए कृष्‍ण भक्ति में लीन नजर आए. साथ ही उन्होंने प्रभु भक्ति में होली के कई सुरीले गाने भी गाए. तेज प्रताप यादव के आवास पर खेली गई यह होली ऑर्गैनिक थी. इसमें केमिकल से भरे गुलालों की जगह हर्बल गुलाल का इस्तेमाल किया गया.

ट्वीट कर दिया था आमंत्रण 

गौरतलब है कि मंत्री तेज प्रताप यादव ने कुछ दिनों पहले एक ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि इस वर्ष वो पटना में लठमार होली खेलेंगे. इसके लिए उन्होंने खास तौर पर सभी लोगों को निमंत्रण भी भेजा था. अपने किए उस ट्वीट के साथ उन्होंने एक होली पार्टी को लेकर एक पोस्टर भी डाला था. उस पोस्टर में तेज प्रताप के अलावा तेजस्वी यादव, लालू यादव और राबड़ी देवी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें