1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. tandav web series dispute in bihar ljp president chirag paswan said this web series divides society on tandav controversy should take action upl

'तांडव' पर तकरार जारी, LJP अध्यक्ष चिराग ने कहा- यह समाज को बांटने वाली वेब सीरीज, लेना चाहिए एक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 लोजपा की ओर से गधा जुलूस निकाला गया.
लोजपा की ओर से गधा जुलूस निकाला गया.
Social media

Tandav, Chirag Paswan News: वेब सीरीज तांडव (Web Series Tandav) को लेकर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब इस मामले को लेकर अब बॉलीवुड (Bollywood) में काम कर चुके लोक जनशक्ति पार्टी (Lok jan shakti party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) का भी बयान आया है. उन्होंने 'तांडव' को समाज को बांटने वाली वेब सीरीज बताया है.

चिराग पासवान ने ट्वीट किया 'तांडव जैसी वेब सीरीज ना सिर्फ़ समाज को बरगलाती है बल्कि समाज को बांटती भी है. कई सामाजिक और राजनैतिक संगठनो ने वेब सीरीज के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. लोक जनशक्ति पार्टी किसी भी धर्म के देवी देवताओं के उपहास उड़ाने के खिलाफ है.''

इधर, चिराग के बयान के बाद पटना जिले के दरियापुर फकीरबारा मस्जिद के सामने पटना कॉलेजिएट स्कूल ग्राउंड में लोजपा की ओर से गधा जुलूस निकाला गया. इस जुलूस में सैफ अली खान और अली अब्बास सहित कई बॉलीवुड हस्तियों की तस्वीर गधे को पहना कर घुमाया गया.

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही 'तांडव' की मेकर अमेजन प्राइम वीडियो की इस सीरीज के निर्माताओं और कलाकारों ने माफी मांगी थी और कहा था कि उन्होंने इस संबंध में चिंताओं को दूर करने के लिए कुछ बदलाव करने का फैसला किया है.वेब सीरीज के डायरेक्टर के खिलाफ कई जगहों पर मामला दर्ज करवाया गया है.

Posted by: utpal kant

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें