36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अपराधियों ने हथियार दिखा सीएसपी संचालक के कर्मी से लूटे 02.87 लाख

त्रिवेणीगंज : थाना क्षेत्र के डुमरिया चौक के समीप मोदी खूंट सड़क मोड़ के बघला-जरैला सड़क मार्ग में बुधवार को बेखौफ नकाबपोश तीन अपराधियों ने दिन दहाड़े पंजाब नेशनल बैंक के सीएसपी संचालक के कर्मी से हथियार के बल पर 02 लाख 87 हजार रूपये लूट लिया. सूचना पाकर पुलिस इंस्पेक्टर शिव कुमार प्रसाद एवं […]

त्रिवेणीगंज : थाना क्षेत्र के डुमरिया चौक के समीप मोदी खूंट सड़क मोड़ के बघला-जरैला सड़क मार्ग में बुधवार को बेखौफ नकाबपोश तीन अपराधियों ने दिन दहाड़े पंजाब नेशनल बैंक के सीएसपी संचालक के कर्मी से हथियार के बल पर 02 लाख 87 हजार रूपये लूट लिया. सूचना पाकर पुलिस इंस्पेक्टर शिव कुमार प्रसाद एवं थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार सदलबल घटना स्थल का जायजा लिया.

घटना के बाबत पीड़ित थाना क्षेत्र के मलहनमा वार्ड नंबर 02 निवासी पिंटू कुमार ने बताया कि उनके चाचा रविंद्र कुमार थाना क्षेत्र के कुमियाही हाट परिसर में पंजाब नेशनल बैंक के कुमियाही हाट परिसर में पंजाब नेशनल बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र का संचालन करते हैं और वह ग्राहक सेवा केंद्र में कर्मी के रूप में कार्य करते हैं.
बताया कि वह बुधवार को अपने स्कूटी के डिक्की में 02 लाख 87 हजार रूपये नकद, फिंगर प्रिंट मशीन, वाईफाई रख कर कुमयाही हाट जा रहे थे.साथ में पथरा गौरधैय पंचायत के वार्ड नंबर 15 बड़ेड़वा गांव निवासी ओमप्रकाश कुमार भी अपने अपाची बाइक से उनके साथ चल रहे थे.
ओमप्रकाश बुधवार की सुबह उनके आवास पर आकर कहा था कि उसे सीएसपी से राशि निकासी करना है. पल्सर बाइक पर सवार तीन लोग रास्तो में ओवरटेक करते आगे बढ़े और कुछ दूर पर नकाब पहन कर सड़क पर खड़े हो गये. दो अपराधी हथियार का भय दिखाकर कर स्कूटी का चाभी छीन लिया. डिक्की खोलकर डिक्की में रखा 02 लाख 87 हजार नकद व डिक्की में रखा सारा सामान लूट कर फरार हो गये।
ओमप्रकाश कुमार ने बताया कि घटना के दौरान अपराधियों ने उनका भी मोबाइल व बाइक की चाभी छीन लिया. पीड़ित पिंटू कुमार ने बताया कि घटना के बाद तीनों अपराधी बाइक से उत्तर दिशा की ओर फरार हो गये. पुलिस नेबड़ेड़वा गांव निवासी ओमप्रकाश कुमार से पूछताछ कर रही है. पीड़ित पिंटु कुमार के द्वारा घटना के बाबत स्थानीय थाने में लिखित आवेदन दिया गया.
एसपी ने लिया घटना स्थल का जायजा
लूट की घटना की सूचना पाकर एसपी सुधीर कुमार पोरिका बुधवार की संध्या त्रिवेणीगंज पहुंच कर घटना स्थल का जायजा लिया एवं थाना प्रांगण में घटना के बाबत हिरासत में लिए गए एक युवक से पूछताछ किया. मौके पर एसपी ने घटना के बाबत पत्रकारों को बताया की हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की गई है. घटना का अहम सुराग मिल चुका है.
जल्द ही मामले का उदभेदन कर लिया जायेगा. वहीं बातचीत के क्रम में पत्रकारों के द्वारा लक्ष्मीनिया टोल प्लाजा के समीप एवं थाना क्षेत्र के सीमावर्ती गांव मगरकुप्पी के समीप पुलिस पिकेट बनाई जाने की मांग पर उन्होंने कार्यवाही का आश्वासन दिया. मौके पर डीएसपी गणपति ठाकुर, थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें