32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बीएसएस कॉलेज परीक्षा केंद्र पर कदाचार के आरोप में दो परीक्षार्थी हुए निष्कासित

सुपौल : मैट्रिक की परीक्षा के तीसरे दिन बुधवार को जिले के 24 केंद्रों पर शांतिपूर्वक परीक्षा संपन्न हुई. परीक्षा में कुल 844 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे. जिसमें प्रथम पाली में 462 एवं दूसरी पाली में कुल 422 परीक्षार्थी ने परीक्षा में भाग नहीं लिया. परीक्षा के दौरान स्थानीय बीएसएस कॉलेज परीक्षा केंद्र से […]

सुपौल : मैट्रिक की परीक्षा के तीसरे दिन बुधवार को जिले के 24 केंद्रों पर शांतिपूर्वक परीक्षा संपन्न हुई. परीक्षा में कुल 844 परीक्षार्थी परीक्षा से अनुपस्थित रहे. जिसमें प्रथम पाली में 462 एवं दूसरी पाली में कुल 422 परीक्षार्थी ने परीक्षा में भाग नहीं लिया. परीक्षा के दौरान स्थानीय बीएसएस कॉलेज परीक्षा केंद्र से दो परीक्षार्थी कदाचार के आरोप में निष्कासित किया गया.

दोनों पालियों में संचालित की जा रही परीक्षा को लेकर प्रशासन द्वारा पुख्ता इंतजाम किया गया है. सभी परीक्षा केंद्रों पर सुरक्षा बल एवं दंडाधिकारी की प्रतिनियुक्ति की गयी है. जिले में स्वच्छ एवं कदाचार मुक्त माहौल में परीक्षा का संचालन किया जा रहा है. वरीय पदाधिकारियों द्वारा परीक्षा का निरंतर जायजा भी लिया जा रहा है.
डीईओ ने लिया परीक्षा केंद्र का जायजा
किसनपुर. उच्च विद्यालय किसनपुर में मैट्रिक परीक्षा का तीसरे दिन प्रथम पाली में कुल 747 छात्रों में से 723 छात्र परीक्षा में उपस्थित हुए. वहीं 24 छात्र परीक्षा से अनुपस्थित रहा तथा द्वितीय पाली में 635 छात्रों में से 21 छात्र अनुपस्थित रहे. यह जानकारी केंद्राधीक्षक डॉ राजीव कुमार ने दी. परीक्षा का जायजा लेने बुधवार को जिला शिक्षा पदाधिकारी योगेश मिश्रा पहुंचे.
शांतिपूर्ण माहौल में चल रही परीक्षा
निर्मली. अनुमंडल मुख्यालय स्थित वार्षिक मैट्रिक परीक्षा 2020 को लेकर बनाये गये तीनों परीक्षा केंद्रों पर तीसरे दिन बुधवार को शांतिपूर्ण वातावरण में कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न हुई. माध्यमिक, मदरसा एवं संस्कृत विद्यालय के शिक्षकों द्वारा वीक्षक का कार्य लिया जा रहा है.
शांतिपूर्ण वातावरण में कदाचार मुक्त परीक्षा संपन्न कराने को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी नीरज नारायण पांडे ,अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी बैजनाथ सिंह ,अंचलाधिकारी सह प्रभारी प्रखंड विकास पदाधिकारी विनोद कुमार गुप्ता ,थानाध्यक्ष राजेश कुमार पुलिस बल के साथ परीक्षा केंद्रों का भ्रमण करते देखे गये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें