34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हथियार के बल पर नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म, दुष्कर्मियों ने पिता की हत्या की भी दी धमकी

सुपौल : बिहार के सुपौल में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की मध्य रात्रि शौच कर वापस आ रही एक 16 वर्षीया नाबालिग लड़की को उठा कर व हथियार का भय दिखा कर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पीड़िता के द्वारा स्थानीय […]

सुपौल : बिहार के सुपौल में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव में मंगलवार की मध्य रात्रि शौच कर वापस आ रही एक 16 वर्षीया नाबालिग लड़की को उठा कर व हथियार का भय दिखा कर बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है. इस मामले में पीड़िता के द्वारा स्थानीय थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है गयी.

दिये गये आवेदन में पीड़िता ने कहा है कि मंगलवार को करीब दो बजे रात में वह अपने शौचालय में शौच करने गयी थी. जैसे ही वे शौच कर निकली कि पूर्व से घात लगाये लतौना वार्ड नंबर 09 निवासी आशीष कुमार, वार्ड नंबर 05 निवासी पिंटू कुमार, राजन कुमार व सिंटू कुमार, मटकुड़िया निवासी प्रदीप कुमार व विजय कुमार ने मिल कर जोर-जबरदस्ती उन्हें उठा लिया और घर से कुछ दूर स्थित मोहगनी के बगान में ले गये. सभी ने उसके साथ मारपीट की व बंदूक का भय दिखा कर बारी-बारी से दुष्कर्म किया. जाते समय उन्होंने धमकी भी दी कि इस बात की जानकारी किसी को दी, तो पुन: दुष्कर्म किया जायेगा और पिता की हत्या कर दी जायेगी.

चार आरोपित गिरफ्तार
घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा तत्क्षण कार्रवाई प्रारंभ कर दी गयी. थानाध्यक्ष सुधाकर कुमार के नेतृत्व में पुलिस बल के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए चार आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया. थानाध्यक्ष श्री कुमार ने बताया कि पीड़िता के आवेदन के आधार पर थाना कांड संख्या 276/19 दर्ज कर लिया गया है. आरोपित नामजद विजय कुमार, सिंटू कुमार, पिंटू कुमार व प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है. शेष दो नामजद आरोपित आशीष कुमार व राजन कुमार की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें