शिवहर : ओपीडी में कार्यरत चिकित्सक पर अपराधियों ने की अंधाधुंध फायरिंग, कहा- यह ट्रेलर है...

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

शिवहर : नगर थाना क्षेत्र के फतहपुर पीएचसी की ओपीडी में कार्यरत चिकित्सक पर अपराधियों ने शुक्रवार को अंधाधुंध फायरिंग की. इससे पीएचसी में अफरातफरी मच गयी. घटना के बाद अपराधियों ने फोन पर चिकित्सक के मामा को चेतावनी देते हुए कहा कि यह ट्रेलर है, आगे और बाकी है. वहीं, मामले को लेकर लोगों में चर्चा है कि रंगदारी को लेकर घटना को अंजाम दिया गया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि नगर थाना क्षेत्र के फतहपुर पीएचसी में शुक्रवार को चिकित्सक डॉ सुधीर कुमार ओपीडी में कार्यरत थे. इसी बीच, दो बाइक पर सवार चार सशस्त्र अपराधी पीएचसी के पास पहुंचे. अपराधियों ने ओपीडी की खिड़की से दिख रहे चिकित्सक पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी. हालांकि, चिकित्सक डॉ सुधीर कुमार ने घटना के संबंध में कुछ भी बताने से परहेज किया है.

इधर, चिकित्सक के मामा भूलन सिंह ने बताया कि डॉक्टर के निजी क्लिनिक से जारी किये जा रहे पुर्जे पर अंकित नंबर पर अपराधियों ने फायरिंग के बाद मिस कॉल किया. उसके बाद चिकित्सक के मामा ने जब कॉल किया, तो अपराधियों ने धमकी देते हुए कहा कि यह ट्रेलर है, आगे और बाकी है. वहीं, लोगों में चर्चा है कि मामला रंगदारी से जुड़ा प्रतीत होता है. घटना के संबंध में एसपी संतोष कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. अभी तक स्थिति स्पष्ट नहीं हो पायी है कि अपराधियों ने किस कारण गोली चलायी थी. वहीं, अपराधियों के निशाने पर कौन था, यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें