25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

अंचलाधिकारी के कर्मचारी के नाम पर की 17 हजार रुपये की ठगी

आप मेरे मोबाइल पर 17 हजार रुपये डाल दीजिए, ताकि बंटवारे का काम नहीं रुके नहीं. तब बैजू भगत ने कहा कि अभी हम दुकान पर है, रात में घर से बात करेंगे. इसके बाद फिर से कॉल आया कि कहीं से भी रुपये जल्द डालवाइए, नहीं तो काम रुक जायेगा.

अकोढ़ीगोला. सड़क के किनारे लिखा होता है, सावधानी हटी दुर्घटना घटी. यदि आप सतर्क हैं तो सुरक्षित है. नहीं तो आपका नुकसान होना तय है. बांक गांव निवासी बैजू भगत ने अंचल कार्यालय में पारिवारिक जमीन के बंटवारे का आवेदन दिया था. इस दौरान उनके मोबाइल नंबर 8853876558 पर 9241987813 से कॉल आया. इसमें अज्ञात व्यक्ति ने बताया कि आपकी पारिवारिक जमीन का बंटवारा का शेड्यूल है, जो यहां खुला हुआ है. आप आकर अंचलाधिकारी से मिलें. कुछ देर बाद फिर से कॉल आया. बताया कि आप मेरे मोबाइल पर 17 हजार रुपये डाल दीजिए, ताकि बंटवारे का काम नहीं रुके नहीं. तब बैजू भगत ने कहा कि अभी हम दुकान पर है, रात में घर से बात करेंगे. इसके बाद फिर से कॉल आया कि कहीं से भी रुपये जल्द डालवाइए, नहीं तो काम रुक जायेगा. उसने बताया कि बार-बार कॉल आने से परेशान हो गया और कर्ज लेकर उसके फोनपे 8298074396 में रुपये डाल दिया. रुपये भेजने के बाद जब संपर्क किया, तो वह मेरा नंबर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया. मेरे साथ उसने 17 हजार रुपये का फ्रॉड कर लिया. इस मामले में पीड़ित ने स्थानीय थाने में लिखित आवेदन देकर शिकायत दर्ज करायी है. थानाध्यक्ष चंद्रशेखर शर्मा ने बताया कि थाना कांड संख्या 97/24 में प्राथमिकी दर्ज कर मामले में जांच की जा रही है. वहीं, लोगों में खूब चर्चा है कि अंचलाधिकारी कार्यालय की फाइल के बारे में बाहरी व्यक्ति कौन जान सकता है. कार्यालय में ही फ्रॉड तो नहीं है. इस विषय पर गंभीरता से जांच की जानी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें