26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तिलौथू में एनएच-टूसी पथ से एक कार सहित 70 लीटर शराब बरामद

तिलौथू पुलिस को शराब के विरुद्ध अभियान में एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान तिलौथू पीएचसी के समीप एनएच-टूसी पथ से एक कार पर लदे अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया है.

तिलौथू. तिलौथू पुलिस को शराब के विरुद्ध अभियान में एक बहुत बड़ी सफलता हाथ लगी है. थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि संध्या गश्ती के दौरान तिलौथू पीएचसी के समीप एनएच-टूसी पथ से एक कार पर लदे अंग्रेजी शराब को बरामद किया गया है, जबकि धंधेबाज पुलिस को देख भीड़ का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहा. थाना अध्यक्ष ने बताया कि संध्या गश्ती की गाड़ी तिलौथू बाजार में पेट्रोलिंग कर रही थी. तब तक पुलिस ने देखा कि पुलिस की गाड़ी के ठीक आगे चल रही एक नयी हुंडई कार जो संदिग्ध दिख रही थी, उसका पुलिस ने पीछा किया. पुलिस का शक सही निकला. कार चला रहे चालक तिलौथू पीएचसी के पास पुलिस की गाड़ी को देखकर गाड़ी छोड़कर फरार हो गया. जब पुलिस ने कार की जांच की, तो उसमें अंग्रेजी शराब की सात पेटियां व एक प्लास्टिक के बोरा में 21 बोतल अंग्रेजी शराब पाया गया. थानाध्यक्ष ने बताया कि एक नई हुंडई कंपनी की एक्सटर कार पर सात पेटी अंग्रेजी शराब एवं एक प्लास्टिक के बोरा में 21 बोतल अंग्रेजी शराब पायी गयी. पुलिस ने मौके पर से कार पर लदे शराब को जप्त कर थाने लाई जहां पर 48 बोतल रॉयल स्टेज एवं 141 बोतल इंपीरियल ब्लू शराब की गिनती की गयी. पुलिस ने कुल शराब का आकलन 70. 875 लीटर किया है . पुलिस के अनुसार वाहन मालिक तिलौथू निवासी पिंटू शाह जो पुलिस के देखकर फरार हो गया. इसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें