24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सरकारी बाजार में मल्टीप्लेक्स और सात सौ दुकानों वाला जी प्लस छह मार्केट का निर्माण शुरू

नगर निगम क्षेत्र में स्थित सरकारी बाजार के प्रोजेक्ट को थोड़ा और बेहतर किया गया है और अब इस प्रोजेक्ट में जी प्लस छह मार्केट के साथ ही मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल शामिल कर दिया गया, यानी छपरा शहर का यह एकमात्र मार्केट होगा. जहां पर सात सौ दुकान और मल्टीप्लेक्स भी होगा.

छपरा. नगर निगम क्षेत्र में स्थित सरकारी बाजार के प्रोजेक्ट को थोड़ा और बेहतर किया गया है और अब इस प्रोजेक्ट में जी प्लस छह मार्केट के साथ ही मल्टीप्लेक्स सिनेमा हॉल शामिल कर दिया गया, यानी छपरा शहर का यह एकमात्र मार्केट होगा. जहां पर सात सौ दुकान और मल्टीप्लेक्स भी होगा. मंगलवार को नगर आयुक्त सुमित कुमार की अध्यक्षता में निर्माण एजेंसी भव्य ग्रुप को नगर आयुक्त ने निर्माण कार्य में तेजी लाने का आदेश दिया है. बैठक में कई अन्य प्रोजेक्ट के कार्य में भी तेजी लाने का आदेश दिया गया. यह प्रोजेक्ट होंगे पूरे -नगर आयुक्त ने सरकारी बाजार में 700 दुकानों वाले जी प्लस 6 मार्केट और मल्टीप्लेक्स बनाने के कांच में तेजी लाने का आदेश दिया -मार्केट में टॉयलेट, लिफ्ट, सीधी, अग्निशमन समय सभी आधुनिक सुविधाएं उपलब्ध कराने को कहा -नगर निगम परिसर में स्थित मीटिंग हॉल को आधुनिक बनाने और इसमें 45 पार्षद समेत सात अन्य लोगों की बैठने की व्यवस्था करने साथ में एक पैंट्री स्थापित करने का आदेश दिया. -सभागार के बरामदे को चकाचक करने दीवारों के सीलन को दूर करने और रंग रोगन करने का आदेश दिया -निगम परिसर स्थित नए प्रशासनिक भवन को थ्री डी मॉड्यूल में डेवलप करने का आदेश दिया गया -नगर निगम क्षेत्र में बना रहे सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट सिस्टम को जल्द से जल्द चालू करने का आदेश दिया गया. -महापौर और उप महापौर के कार्यालय को आधुनिक एवं आकर्षक बनाने का आदेश दिया गया -अन्य आधा दर्जन प्रोजेक्ट पर भी एक सप्ताह के अंदर रिपोर्ट देने को कहा गया सिनेमा हॉल कैफिटेरिया का भी होगा निर्माण छपरा नगर निगम द्वारा प्रस्तावित इस मॉल में 700 से भी अधिक दुकानें बनायी जायेगी. इसके अलावे यहाँ कैफिटेरिया, अंडरग्राउंड पार्किंग के साथ साथ इसमें सिनेमा हॉल भी बनाया जायेगा. यह अपने आप में एक नया कॉन्सेप्ट होगा. मॉल में दो प्रवेश द्वार होंगे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें