24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बाजार जा रहे अधेड़ को जमीन विवाद में मारी गोली, पटना रेफर

रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार गांव के समीप जमीन के विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मार दी गयी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार गांव निवासी स्वर्गीय शिवबचन सिंह का पुत्र सुरेंद्र सिंह बताया जाता है.

छपरा. रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार गांव के समीप जमीन के विवाद को लेकर एक व्यक्ति को गोली मार दी गयी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल रिविलगंज थाना क्षेत्र के कचनार गांव निवासी स्वर्गीय शिवबचन सिंह का पुत्र सुरेंद्र सिंह बताया जाता है. इस संदर्भ में घायल ने इलाज के क्रम में बताया कि रविवार की सुबह चाय पीने के लिए टेकनिवास चट्टी पर आ रहा था तभी घात लगाये कुछ अपराधियों ने पीछा कर गोली मार दी. वहीं घटना के बाद स्थानीय लोग जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आये, जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक ने एक्सरे व सीटी स्कैन रिपोर्ट के आधार पर नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया. गोली मारने का कारण जमीन का विवाद बताया जा रहा है. पूर्व से चले आ रहे जमीन विवाद में दूसरे पक्ष के लोगों ने अहले सुबह गोली मार दी. हालांकि गोली मारने वाले लोगों की पहचान घायल द्वारा कर ली गयी है. घटना के बारे में जानकारी देते हुए रिविलगंज थानाध्यक्ष सुभाष कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के कचनार में गोलीबारी की घटना का एक मामला सामने आया है, जिसको लेकर पुलिस जांच-पड़ताल कर रही है. गोली मारने के कारणों की स्पष्ट जानकारी नहीं हो सकी है. घायल को इलाज के लिए पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. विदित हो कि कुछ साल पहले देवरिया गांव के समीप कबाड़ी दुकानदार को भी जमीन के विवाद को लेकर अपराधियों ने उसकी दुकान पर चढ़कर गोली मार दी थी, जिसमें उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गयी थी. इस इलाके में ऐसी घटनाओं के बढ़ने से लोगों में भय व्याप्त है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें