26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चोरी की स्कॉर्पियो बरामद, मामले की तहकीकात में जुटी पुलिस

दो जून को थाना क्षेत्र के कोयलाम गांव गायब बोलेरो बरामद कर लिया है. मामले में जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत हथा ओपी थाना क्षेत्र से सकरी गांव से बोलेरो बरामद होने की बात बताई गई है.

कल्याणपुर : दो जून को थाना क्षेत्र के कोयलाम गांव गायब बोलेरो बरामद कर लिया है. मामले में जानकारी के अनुसार मुजफ्फरपुर जिला अंतर्गत हथा ओपी थाना क्षेत्र से सकरी गांव से बोलेरो बरामद होने की बात बताई गई है. जिसमें वहां के पैक्स अध्यक्ष की भी गिरफ्तारी की सूचना प्राप्त हुई है. मामले में पुलिस आधे दर्जन लोगों को पूछताछ के लिए लाई है. जिससे गहन पूछता जारी है. मामले में थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी नीतिश चंद्र धारिया का बताना है, कि बोलेरो चोरी के मामले का खुलासा कर दिया गया है. साथ में संलिप्त सभी की गिरफ्तारी के लिए सघन छापे मारी जारी है. बता दें कि दो जून को कोइलाम गांव से दरवाजे पर खड़ी स्कॉर्पियो को अज्ञात चोरों द्वारा रात्रि में गायब कर दिया गया था. जिसको लेकर गुमला गांव निवासी शत्रुघ्न पासवान के पुत्र नरेश पासवान ने कल्याणपुर थाने में आवेदन देकर स्कॉर्पियो बरामदगी की गुहार लगाई थी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें