25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

समित निर्विरोध बने मालती पंचायत के उपमुखिया

प्रखंड मुख्यालय स्थित पंचायत समिति भवन में शुक्रवार को मालती पंचायत के उप मुखिया कैलाश पंडित पर वार्ड सदस्यों द्वारा लगाये गये अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया.

उजियारपुर : प्रखंड मुख्यालय स्थित पंचायत समिति भवन में शुक्रवार को मालती पंचायत के उप मुखिया कैलाश पंडित पर वार्ड सदस्यों द्वारा लगाये गये अविश्वास प्रस्ताव पारित हो गया. इसके साथ ही नये उप मुखिया का चुनाव भी संपन्न कराया गया. जिसमें एक मात्र वार्ड संख्या छह के सदस्य समित कुमार के नाम उप मुखिया के लिए प्रस्तावित किया गया। इसके साथ ही प्रखंड निर्वाची पदाधिकारी सह बीडीओ डा. भृगुनाथ सिंह ने समित कुमार को उप मुखिया के रूप में निर्विरोध निर्वाचित घोषित करते हुए प्रमाण पत्र सौंप दिया. वहीं एसडीओ प्रियंका कुमारी की मौजूदगी में बीडीओ ने नव निर्वाचित उप मुखिया को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इसी के साथ ही कैलाश पंडित से उप मुखिया पद छीन गया. मौके पर बीपीआरओ डा. प्रभात रंजन, मुखिया जागेश्वर बैठा, वार्ड सदस्य अशोक कुमार पासवान, दिलीप राम, फूल कुमारी देवी, मो. अमजद, विनोद कुमार सिंह, रेखा देवी मौजूद रहीं. बता दें कि पंचायत के दस वार्ड सदस्यों में से सात सदस्यों ने निवर्तमान उप मुखिया कैलाश पंडित पर विकास के काम में सहयोग नहीं करने, पक्षपात करने सहित अन्य आरोप लगाते हुए अविश्वास प्रस्ताव पारित करने हेतु बैठक बुलाने का अनुरोध बीडीओ से किया था. इसी के बाद पंचायती राज नियमावली के अनुसार प्रक्रिया पूरी की गई.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें