28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

प्राथमिकी दर्ज नहीं होने से व्यवसायियों में आक्रोश

थाना क्षेत्र की गावपुर पंचायत के योगी चौक पर शनिवार की शाम एक कपड़ा दुकान में हुई लूटपाट की घटना में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने से नाराज व्यवसायियों ने मंगलवार को योगी चौक पर अपनी-अपनी दुकानों को बंदकर विशनपुर-दलसिंहसराय पथ को जाम करने का निर्णय लिया है.

उजियारपुर : थाना क्षेत्र की गावपुर पंचायत के योगी चौक पर शनिवार की शाम एक कपड़ा दुकान में हुई लूटपाट की घटना में पुलिस द्वारा प्राथमिकी दर्ज नहीं करने से नाराज व्यवसायियों ने मंगलवार को योगी चौक पर अपनी-अपनी दुकानों को बंदकर विशनपुर-दलसिंहसराय पथ को जाम करने का निर्णय लिया है. इसको लेकर सोमवार को सुरेश प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में योगी चौक पर व्यवसायियों की बैठक हुई. इसमें पीड़ित दुकानदार पंकज कुमार ने व्यवसायियों को बताया कि घटना के बाद जब वे थानाध्यक्ष को आवेदन देने गये तो उन्होंने अभ्रद व्यवहार किया. इस पर व्यवसायियों का गुस्सा भड़क उठा. लोगों ने एक तत्क्षण पुलिस के विरोध में मंगलवार को सड़क जाम करने व चौक की सभी दुकानें बंद रखने का निर्णय लिया. व्यवसायियों ने इसकी सूचना जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक सहित अन्य पदाधिकारियों को दे दी है. व्यवसायियों की प्रमुख मांगों में कपड़ा व्यवसायी पंकज कुमार की दुकान में लूटपाट करने वाले के खिलाफ कार्रवाई करने, व्यवसायियों को सुरक्षा देने, चौक पर नियमित रूप से पुलिस कैंप की व्यवस्था करने आदि शामिल थे. मौके पर समाजसेवी रूप नारायण सिंह, मुखिया अजय कुमार, पैक्स अध्यक्ष विद्यानंद सिंह, गौड़ी शंकर सिंह, विष्णुदेव सिंह, परमानंद सिंह, उप मुखिया पवन कुमार पासवान, बलराम सहनी, अमरेश कुमार, महेश सिंह, नरेश कुमार, सियाशरण सहनी, रामसागर रजक, नंदलाल दास, धर्मदेव सिंह, मो. नौशाद, रंजीत चौरसिया, नंदलाल ठाकुर, अर्जुन दास, सत्यनारायण राउत, शिवजी शर्मा, कमल पासवान सहित दर्जनों व्यवसायी मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें