27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

386 कार्टन शराब के साथ दो तस्करों को पुलिस ने पकड़ा

अंधेरे का लाभ उठा कर अन्य तस्कर मौके से हुए फरार तस्करों की पहचान करने मेंजुटी बंगरा पुलिस ताजपुर : बंगरा पुलिस ने बंगरा चौक के समीप स्थित एक घर में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. इस क्रम में दो तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. जिसकी पहचान ललित […]

अंधेरे का लाभ उठा कर अन्य तस्कर मौके से हुए फरार

तस्करों की पहचान करने मेंजुटी बंगरा पुलिस
ताजपुर : बंगरा पुलिस ने बंगरा चौक के समीप स्थित एक घर में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद किया है. इस क्रम में दो तस्कर भी पुलिस के हत्थे चढ़े हैं. जिसकी पहचान ललित सिंह और उसका पुत्र मनोज कुमार सिंह उर्फ गुड्डू के रूप में की गयी है. पुलिस उसे पूछताछ में जुटी है. मिली जानकारी के मुताबिक बंगरा पुलिस को सूचना मिल रही थी कि क्षेत्र में शराब तस्करी में कुछ लोग शामिल हैं. परंतु तस्कर इतने चतुर थे कि वे बार-बार पुलिस को चकमा देने में कामयाब हो रहे थे.
इसी बीच सोमवार की रात पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि तस्कर ने घर में शराब की बड़ी खेप मंगा कर छुपा रखी है. अब उसे खपाने की तैयारी की जा रही है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए बंगरा चौक के निकट मिले लोकेश के आधार पर मकान की घेराबंदी कर दी. साथ ही घर में छापामारी आरंभ किया. इस क्रम में घर के अंदर से 386 कार्टन में शराब की भरी बोतलें मिली.
जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया. साथ ही मौके पर मौजूद गृहस्वामी सह तस्कर पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया. जबकि अन्य तस्कर अंधेरे का फायदा उठा कर पुलिस को चकमा देते हुए मौके से फरार होने में सफल हो गये. थानाध्यक्ष अनिल कुमार ने बताया कि 386 कार्टन में 3474 लीटर हरियाणा निर्मित इम्पेरियम ब्लू मार्का की विदेशी शराब बरामद की गयी है. गिरफ्तार तस्करों से गहन पूछताछ की गयी है. जिससे शराब की तस्करी में शामिल अन्य लोगों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है. साथ ही छापामारी के दौरान अंधेरे का फायदा उठा कर भागने वाले तस्करों की पहचान की जा रही है. जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें