1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. pushpam priya choudhary action on plurals party after losing bihar vidhan sabha chunav and appointed president of bihar who is alka singh avh

Bihar News : बिहार चुनाव में करारी हार के बाद एक्शन में पुष्पम प्रिया, प्रदेश इकाई की अध्यक्ष का किया ऐलान

By AvinishKumar Mishra
Updated Date
Pushpam Priya
Pushpam Priya
Twitter

(Bihar News : बिहार विधानसभा चुनाव में करारी हार के बाद प्लुरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी एक्शन में है. पुष्पम प्रिया ने हार के बाद संगठन में बड़ा फेरबदल किया है. पार्टी ने अलका सिंह को बिहार राज्य का कार्यकारी अध्यक्ष घोषित किया है. माना जा रहा है कि पंचायत चुनाव से पहले प्लूरल पार्टी में ऊपर से नीचे तक बड़ा बदलाव किया जाएगा.

अलका सिंह को प्लुरल्स पार्टी की प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने का ऐलान पुष्पम प्रिया (Pushpam Priya) ने ट्विटर पर की है. अलका सिंह मूल रुप से गया जिले की है और बिहार चुनाव में गया सीट पर चुनाव लड़ी थी. हालांकि उन्हें जीत नहीं मिली. अब आगे देखना है कि अलका सिंह बिहार की राजनीतिक में प्लुरल्स पार्टी को कितनी कामयाबी दिला पाती हैं.

प्लुरल्स पार्टी (Plurals Party) प्रमुख पुष्पम प्रिया ने नियुक्ति की घोषणा करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'प्लुरल्स की बिहार प्रदेश इकाई की कार्यकारी अध्यक्ष अलका सिंह होंगी. गया (Gaya) ज़िला की ज़िला प्रभारी और विधानसभा चुनाव में गया से पार्टी की प्रत्याशी रह चुकीं अलका जी पार्टी के आरंभिक दिनों से सक्रिय कार्यकर्ता रही हैं.'

पुष्पम प्रिया ने आगे लिखा कि अपने कार्यकाल में वे पार्टी का नेतृत्व करेंगी और संगठन विस्तार, आंतरिक चुनाव के साथ-साथ आगामी पंचायत चुनाव (Panchayat chunav) व अन्य मुद्दों पर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करेंगी. उनके कर्तव्यों के निर्वहन में प्रदेश उपाध्यक्ष, प्रदेश महासचिव और राज्य की प्लुरल्स पॉलिटिकल काउंसिल उनकी सहायता करेंगे.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें