1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. yashwant sinha started change bihar make better bihar trip

यशवंत सिन्हा ने शुरू की 'बदलो बिहार-बनाओ बेहतर' बिहार यात्रा

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने मंगलवार को लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं शहीद स्मारक पर वीर शहीदों को नमन कर हर जिले में होनेवाले बदलो बिहार-बनाओ बेहतर बिहार यात्रा की शुरुआत की.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा व अन्य
जेपी की प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा व अन्य
सोशल मीडिया

पटना : पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने मंगलवार को लोकनायक जयप्रकाश नारायण की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं शहीद स्मारक पर वीर शहीदों को नमन कर हर जिले में होनेवाले बदलो बिहार-बनाओ बेहतर बिहार यात्रा की शुरुआत की.

वर्षा की फुहार के बीच दिन के दस बजे गांधी मैदान स्थित जेपी की प्रतिमा से उनकी यात्रा आरंभ हुई. जेपी प्रतिमा पर माल्यार्पण के बाद वे शहीद स्मारक पहुंचे. वहां श्रद्धांजलि अर्पित करने के बाद पूरे काफिले के साथ जहानाबाद के लिए रवाना हो गये.

इस मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री यशवंत सिन्हा ने कहा कि यह यात्रा बिहार में बदलाव की बयार लेकर आयेगी. साथ ही, जो सपना जयप्रकाश नारायण और डॉ लोहिया ने देखा था, उसे पटल पर लाना ही इसका मुख्य उद्देश्य है.

इस मौके पर यशवंत सिन्हा के साथ पूर्व केंद्रीय मंत्री देवेंद्र प्रसाद यादव, पूर्व केंद्रीय मंत्री नागमणि, पूर्व सांसद अरुण कुमार, राज्य सरकार के पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री रेणू कुशवाहा, पूर्व विधायक सिद्धनाथ राय आदि मौजूद थे.

साथ ही अशफाक रहमान, लोजपा सेकुलर के सत्यानंद शर्मा व सुप्रीम कोर्ट के वकील राजीव भृगु कुमार ने भी कार्यक्रम में शिरकत की. माना जा रहा है कि यशवंत सिन्हा चुनाव के पूर्व पूरे बिहार की यात्रा करेंगे.

Posted By : Kaushal Kishor

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें