1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. two youths fight in a debate on corona

कोरोना पर बहस में दो युवकों में मारपीट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कोरोना पर बहस में दो युवकों में मारपीट111
कोरोना पर बहस में दो युवकों में मारपीट111

पटना : कोरोना के चक्कर में अब मारपीट भी शुरू हो गयी है. मंगलवार को बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के चकारम गली में दो युवकों में मारपीट हो गयी. यहां तक कि दोनों युवकों ने बीच-बचाव करने आये लोगों को भी नहीं छोड़ा. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. स्थानीय लोगों ने दौड़ाकर एक युवक को पकड़ लिया. जबकि, दूसरा फरार हो गया. वहीं, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस को आते देख पकड़ा गया युवक भी फरार हो गया. जानकारी के अनुसार 23 साल का मुकेश कुमार चकारम में एक दुकान पर किराना का सामान खरीदने गया था.

दुकान पर कुछ लोगों से वायरस संक्रमण को लेकर बातचीत कर रहा था. इस दौरान सड़क से दूसरे पक्ष का युवक गुजर रहा था. उसने मुकेश की बात सुनकर आपत्ति जतायी, तो दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हो गयी. बताया जा रहा है कि इसके बाद वह युवक पास में रखे डंडे से मारना शुरू कर दिया. इसके बाद मुकेश ने भी मारपीट शुरू कर दी. वहीं, पुलिस को देख दोनों युवक फरार हो गये.

बुद्धा कॉलोनी थाने की पुलिस का कहना है कि दोनों युवकों की ओर से थाने में तहरीर नहीं दी गयी है. लिखित शिकायत दर्ज करायी जाती है, तो नियमानुसार कार्रवाई की जायेगी. हालांकि, पुलिस दुकान के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से मारपीट करने वाले युवकों की पहचान करने में जुटी है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें