1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. theft in former minister prem kumar house in patna today as cash and silver bowl theft patna police searching thief skt

DGP के पड़ोस में रह रहे बिहार के पूर्व मंत्री प्रेम कुमार के बंगले में चोरी, चांदी का कटोरा और कैश गायब

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बिहार के पूर्व मंत्री डॉ. प्रेम कुमार
बिहार के पूर्व मंत्री डॉ. प्रेम कुमार
Prabhat Khabar (File Pic)

राजधानी पटना में चोरों के हौसले अब बुलंद हो चुके हैं. इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि बिहार भाजपा के कद्दावर नेता व राज्य सरकार में पूर्व मंत्री रहे डॉ प्रेम कुमार के सरकारी आवास तक चोर पहुंच गये. पूर्व मंत्री के घर में चोर ने हाथ साफ कर लिया और अब पुलिस चोर को ढूंढने में लगी है.

पटना में सचिवालय थाने के बेली रोड तीन सर्कुलर रोड स्थित बिहार विधान सभा के याचिका समिति के सभापति सह पूर्व मंत्री डॉ प्रेम कुमार के सरकारी आवास से चोरों ने 2.5 लाख रुपये व चांदी का कटोरा गायब कर दिया. इस चोरी की जानकारी उनके पुत्र प्रेम सागर को 17 जुलाई को मिली, जब वे अपने कमरे के गोदरेज को खोल कर तौलिया निकाल रहे थे. इसी दौरान उन्होंने पाया कि आलमीरा में लॉकर नहीं है.

पूर्व मंत्री के पुत्र ने गहनता से जांच की तो पाया कि लॉकर के साथ ही उसमें रखा 2.5 लाख रुपये व एक चांदी का कटोरा गायब है. इसके बाद मामले की जानकारी 18 जुलाई सचिवालय थाना पुलिस को दी गयी. लेकिन इस मामले में किसी चोर की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है.

डॉ प्रेम कुमार ने बताया कि चोरों को पकड़ने के लिए सचिवालय पुलिस ने दो दिन का समय मांगा था, लेकिन फिर भी चोरों की गिरफ्तारी नहीं हो पायी है. डॉ प्रेम कुमार ने बताया कि वे दस जुलाई को पत्नी के साथ गया स्थित अपने विस क्षेत्र में चले गये थे. 11 जुलाई को बड़े पुत्र प्रेम सागर भी पटना से कोलकाता चले गये थे. न्यूज 18 के अनुसार, प्रेम कुमार का सरकारी आवास बिहार DGP के पड़ोस में ही है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें