1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav marriage latest news lalus brother opened the secret about tejashwis marriage update news rjs

Tejashwi Yadav Marriage: शादी को लेकर लालू के भाई ने खोला राज, जानिए किस धर्म को मानती हैं राबड़ी की छोटी बहू

तेजस्वी की शादी को लेकर पहली बार लालू प्रसाद के भाई ने राज खोलते हुए बताया कि राबड़ी देवी की छोटी बहू किस धर्म को मानने वाली है. वे शादी समारोह में शामिल होने के लिए आज ही दिल्ली जा रहे हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav
Prabhat Khabar Graphics

लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) की दिल्ली में गुरुवार को धूमधाम से शादी हो रही है. 50 लोगों को ही शादी में शामिल होने का निमंत्रण दिया गया है. रोहिणी आचार्या के एक ट्वीट के अलावा शादी को लेकर परिवार का कोई भी सदस्य इस पर कुछ भी बोलने से परहेज कर रहा है. लेकिन, पहली बार लालू यादव के छोटे भाई सूर्यदेव यादव ने एबीपी के साथ बातचीत में कहा कि तेजस्वी यादव की शादी को लेकर लालू यादव ने फोन पर शादी की जानकारी दी है. आज शाम की फ्लाइट से हम दिल्ली जा रहे हैं.

सूर्यदेव यादव ने कहा कि आज रात में शादी होनी है. शादी किससे हो रही है इस सवाल पर उन्होंने कहा कि हमें ज्यादा नहीं पता. लेकिन ईसाई धर्म मानने वाली लड़की से शादी हो रही है. इसके साथ ही उन्हेंने कहा कि आजकल के बच्चे जहां चाहते हैं वहीं शादी करते हैं. मुझे खुशी है, किसी तरह की कोई आपत्ति नहीं है. मैं भी इस रिश्ते से खुश हूं.

लालू यादव के परिवार से पहली बार किसी ने सामने आकर कहा है कि शादी ईसाई धर्म को मानने वाली लड़की से हो रही है. अब तक किसी ने इस शादी को लेकर कोई बयान नहीं दिया था. हालांकि रोहिणी आचार्या ने बीते बुधवार को ट्वीट किया था. रोहिणी ने लिखा- "भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला खुशियों से गुलजार घर का आंगन है होने वाला." रोहिणी आचार्या के इस ट्वीट से यह कंफर्म हुआ था कि तेजस्वी यादव की शादी की तैयारी हो रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें