1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav in london to join conference and discussion in cambridge campus skt

तेजस्वी यादव पहुंचे लंदन, विपक्ष से जुड़े मुद्दे पर रखेंगे अपनी बात, कैम्ब्रिज कैंपस में होगी परिचर्चा

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अंतरराष्ट्रीय मंच पर आयोजित हो रहे कई कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए लंदन पहुंचे हैं. यहां कांफ्रेंस और कैम्ब्रिज कैंपस में आयोजित होने वाले परिचर्चा में भी तेजस्वी भाग लेंगे.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजस्वी यादव
तेजस्वी यादव
file pic

बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव लंदन पहुंचे हैं. तेजस्वी यादव यहां अन्तरराष्ट्रीय मंच पर होने वाले कई कार्यक्रमों में भाग लेंगे. तेजस्वी यादव को इन कार्यक्रमों में वक्ता की भूमिका में लंदन बुलाया गया है. तेजस्वी यादव के साथ ही अलग-अलग राजनीतिक दलों से जुड़े कई दिग्गज नेता भी यहां कार्यक्रम में भाग ले रहे हैं.

लंदन में 18 से 20 मई तक एसबीएफ और ब्रीज इंडिया के द्वारा कांफ्रेंस का आयोजन कराया जा रहा है. भारत के लिए विचार मुद्दे पर तेजस्वी यादव 20 मई को अपनी बात सबके सामने रखेंगे. तीन दिवसीय कॉन्फ्रेंस में 13 सत्र आयोजित किए जाएंगे. यह जानकारी राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने दी है. इस कांफ्रेंस में लंदन में मौजूद भारतीयों और प्रवासी भारतीयों के साथ आने वाले वर्षों में भारत के भविष्य पर चर्चा की जायेगी.

इस कांफ्रेंस में हीरो साइकिल के एमडी पंकज मुंजल, सीपीआईएम के जनरल सेक्रेटरी सीताराम येचुरी, राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता सांसद मनोज झा , गो डैडी इंडिया के एमडी निखिल अड़ोड़ा, तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव, पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद भी शामिल होंगे. साथ ही कुल 10 देशों के डेलिगेट इस कांफ्रेंस में शामिल होंगे.

तेजस्वी यादव लंदन में कैम्ब्रिज कैंपस में आयोजित होने जा रही एक परिचर्चा में भी शामिल होंगे. द कैम्ब्रिज साउथ एशिया फोरम द्वारा 22 मई को यहां परिचर्चा का आयोजन होने जा रहा है.'भारत में विपक्ष की राजनीति का भविष्य' विषय पर परिचर्चा में तेजस्वी यादव वक्ता के रूप में शामिल होंगे. कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद , तृणमूल-कांग्रेस की महुआ मोइत्रा , टीआईपीआरए के प्रत्युद विक्रम,माणिक्य देव बर्मन और सीपीएम के सीताराम येचुरी भी इस परिचर्चा में शामिल होंगे.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें