1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tejashwi yadav claims rjd government form bihar after by election on two seats avh

Bihar Politics: तेजस्वी यादव का दावा- बिहार में उपचुनाव के बाद राजद की बनेगी सरकार

तेजस्वी यादव ने सभा में दावा करते हुए कहा कि दो-चार सीट अगर उनका घट गया, तो सरकार अल्पमत में आ जाएगी. तेजस्वी ने कहा कि दो जगह पर उपचुनाव होने जा रहा है और हम लोग दोनों सीट जीत रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Tejashwi Yadav
Tejashwi Yadav
Facebook

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गोपालगंज की रैली में बड़ा दावा किया है. तेजस्वी यादव ने कहा कि जल्द ही बिहार में हमारी सरकार बनने जा रही है. जेडीयू और बीजेपी के भीतर सबकुछ ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि आगामी उपचुनाव में राजद दोनों सीटों पर जीत दर्ज करेगी.

तेजस्वी यादव ने सभा में दावा करते हुए कहा कि दो-चार सीट अगर उनका घट गया, तो सरकार अल्पमत में आ जाएगी. तेजस्वी ने कहा कि दो जगह पर उपचुनाव होने जा रहा है और हम लोग दोनों सीट जीत रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि जेडीयू और बीजेपी के बलबूते यहां सरकार नहीं है. वे लोग भी दो छोटे दलों पर निर्भर हैं.

जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि मौजूदा जो डबल इंजन की सरकार है, वो डबल नहीं ट्रबल इंजन की सरकार है. उन्होंने आगे कहा कि देश में कहीं भी चले जाइए, लोग बिहार चुनाव के बारे में कहेंगे कि बेइमानी किया गया है. नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि बिहार में 15 सीटों पर हमें हराया गया.

बिहार में अफसरशाही का शासन- तेजस्वी यादव ने गोपालगंज की जनसभा में कहा कि बिहार में अफसरशाही का शासन है. अफसर विधायक और जनप्रतिनिधि का तो छोड़िए. मंत्री का नहीं सुन रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि बिहार में लूट, भ्रष्टाचार का बोलबाला है. तेजस्वी ने कहा कि गोपालगंज में लोगों को न्याय नहीं मिलता है. यहां पर तीन मंत्री है, लेकिन काम नहीं हो रहा है.

बताते चलें कि बिहार के तारापुर और कुशेश्वरस्थान का सीट जेडीयू के विधायक के निधन के बाद से रिक्त है. यहां पर त्यौहार खत्म होने के बाद चुनाव आयोग उपचुनाव करा सकती है.

Posted By : Avinish Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें