1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav on sadhu yadav latest news on tejashwi yadav wife name and religion issue skt

Bihar News: मामा साधु को कंस व हत्यारा बता तेज प्रताप ने ललकारा, कहा- मां का दूध पिया है तो आकर करले दो-दो हाथ

लालू यादव के बेटे तेजस्वी की शादी को लेकर साधु यादव की बयानबाजी पर तेज प्रताप यादव ने खुलकर विरोध किया है. तेज प्रताप ने खुलकर अपने मामा साधु यादव को ललकारा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
साधु यादव का पुतला दहन करते छात्र जनशक्ति परिषद के सदस्य
साधु यादव का पुतला दहन करते छात्र जनशक्ति परिषद के सदस्य
ट्वीटर

लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव (Tej Pratap Yadav) ने अपने मामा साधु यादव के खिलाफ अब खुलकर मोर्चा खोल दिया है. तेज प्रताप यादव के संगठन छात्र जनशक्ति परिषद ने राबड़ी देवी के भाई साधु यादव (Sadhu Yadav) का पुतला फूंका और तेजस्वी यादव व उनकी पत्नी के खिलाफ किये बयानबाजी का विरोध जताया.

लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी होते ही परिवार में विरोध के सुर उठे. एक तरफ लालू परिवार जहां नये सदस्य के आगमन की खुशियां मना रहा था तो दूसरी तरफ तेजस्वी यादव के ननिहाल पक्ष से इस विवाह के विरोध में आवाजें उठने लगी. राबड़ी देवी के भाई साधु यादव ने शुक्रवार को मीडिया के सामने तेजस्वी यादव पर जमकर हमला बोला. वहीं अब तेज प्रताप यादव ने अपने मामा साधु यादव को खुलकर ललकारा है.

तेज प्रताप यादव ने शनिवार को दो ट्वीट किये. अपने पहले ट्वीट में उन्होंने साधु यादव का नाम नहीं लिया. लेकिन बिना नाम लिये ही अपना इरादा जाहिर कर दिया था. पहले ट्वीट में तेज प्रताप ने अपने अंदाज में कहा था कि वो बिहार आ रहे हैं और आते ही गरदा उड़ा देंगे. वहीं अब इस मामले पर एक और ट्वीट आया है जिसमें तेज प्रताप ने खुलकर साधु यादव पर हमला बोला.

तेज प्रताप यादव ने साधु यादव को हत्यारा कहा. लिखा कि 'हमारी मां-बहन की इज्जत को सरेआम बेइज्जत करने वाले कंस को मेरा खुलकर निमंत्रण है कि अगर मां का दुध पिया है तो मैदान में आकर दो-दो हाथ कर ले. या अगर औकात है तो सामने सीधा खड़ा होकर ही दिखा दे.' तेज प्रताप के इस मिजाज को देखकर अब यह तय हो गया है कि ये लड़ाई अब आसानी से खत्म नहीं होने वाली है.

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव की शादी समारोह में शामिल हुआ लालू परिवार अभी दिल्ली में है.तेजस्वी यादव की पत्नी ईसाई धर्म से आती हैं. पुरानी दोस्ती को दोनों ने रिश्तों में बदला है. इस बात से तेजस्वी के मामा साधु इतना नाराज हुए कि मीडिया के सामने तेजस्वी को उनकी पत्नी को भला-बुरा कहा. इस दौरान उन्होंने सारी मर्यादाएं लांघ दी. विवाह को लेकर बहिष्कार की भी की और नई नवेली बहू के लिए भी अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया था.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें