1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav on sadhu yadav latest news of tejashwi yadav wife religion skt

'आ रहे हैं बिहार, गरदा उड़ाने तोहार...', तेज प्रताप ने मामा साधु को ललकारा, औकात में रहने की दी नसीहत

तेज प्रताप यादव ने बिहार आकर गरदा उड़ा देने की धमकी दी है. इसे लेकर एक ट्वीट किया गया है जिसे साधु-तेजस्वी के विवाद से जोड़कर देखा जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेजप्रताप यादव ने ट्वीट के जरिये ललकारा
तेजप्रताप यादव ने ट्वीट के जरिये ललकारा
फाइल फोटो

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी को लेकर उनके मामा यानी राबड़ी देवी के भाई साधू यादव ने मोर्चा खोल दिया है. शुक्रवार को साधु यादव ने तेजस्वी पर हमला करते हुए सारी सीमाएं लांघ दी थी और जमकर बयानबाजी किया. वहीं अब तेजस्वी के बड़े भाई तेजप्रताप ने बिना नाम लिये उन्हें नसीहत दे दी है और बिहार आकर 'गरदा उड़ाने' की भी धमकी दे दी है.

बिहार के नेता प्रतिपक्ष व लालू-राबड़ी के छोटे बेटे तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने दिल्ली में शादी की. तेजस्वी की दुल्हन ईसाई धर्म से आती हैं. तेजस्वी यादव ने अपनी पुरानी दोस्ती को रिस्ते में बदला और रशेल को अपना जीवनसंगिनी बनाया. लेकिन ये बात तेजस्वी के मामा साधु यादव को खटक गयी और वो खुलकर इसके विरोध में उतर गये.

शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए साधु यादव ने अपने भांजा तेजस्वी पर जमकर हमला बोला. साधु ने इस दौरान तेजस्वी की पत्नी यानि अपनी बहू को भी बुरा-भला कहा. तेजस्वी को भकचोन्हर बताते हुए साधु यादव ने कहा कि इस विवाह का वो बहिष्कार करेंगे. इस विवाह से यादव जाति और हिन्दू समाज का अपमान हुआ है. इसके अलावा साधु ने काफी अनाप-शनाप बातें भी कही.

वहीं परिवार के अंदर का यह विवाद अब बढ़ता नजर आ रहा है. लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक ट्वीट किया है. इसमें किसी के नाम का जिक्र तो नहीं किया गया है लेकिन हाल में गरमाये इसी प्रकरण से इस ट्वीट को जोड़कर देखा जा रहा है.

बता दें कि तेजप्रताप यादव अभी दिल्ली में हैं जहां विवाह समारोह में वो शामिल हुए थे. तेजप्रताप ने धमकाते हुए लिखा है कि वो जल्द ही बिहार आ रहे हैं और आते ही गरदा उड़ा देंगे. उन्होंने नसीहत भी दी है कि बड़े-बुजुर्गों को औकात में रहना चाहिए.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें