1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tej pratap yadav and aishwarya rai counseling lasted for 45 minutes in patna high court

तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय से काउंसलर्स ने पूछा साथ रहना है या नहीं, 45 मिनट तक चली काउंसिलिंग

लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी के तलाक के मामले में 28 जून को कोर्ट में सुनवाई हुई. जहां काउंसलर्स ने दोनों से पूछा की उन्हें साथ रहना है या नहीं. काउंसिलिंग तकरीबन 45 मिनट तक चली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय
तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय
इंटरनेट

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय की मंगलवार को काउंसिलिंग की गई. इस दौरान दोनों को आमने सामने बैठाया गया. जहां काउंसलर्स ने दोनों से पूछा की उन्हें साथ रहना है या नहीं. यह काउंसिलिंग तकरीबन 45 मिनट तक चली.

45 मिनट तक चली काउंसिलिंग

पटना हाइकोर्ट की डिवीजन बेंच में जस्टिस आशुतोष कुमार और जस्टिस जितेन्द्र कुमार के कोर्ट में दोनों के तलाक मामले की यह सुनवाई हुई. हाईकोर्ट की नई बिल्डिंग में तकरीबन 45 मिनट तक यह काउंसिलिंग चली. इस मामले में आगे भी काउंसिलिंग किए जाने की संभावना है. अभी इसकी तिथि तय नहीं की गई है.

दोनों से पूछकर तय हुई थी तिथि 

हाई कोर्ट ने पिछली सुनवाई में दोनों पक्षों के वकील से पूछा था की क्या उनके क्लाइंट कोर्ट में आकर फाइनल सेटेलमेंट करना चाहते है. कोर्ट ने दोनों वकील से कहा था की अपने क्लाइंट से इस बारे में पूछ ले जिसके बाद दोनों तरफ के वकील ने अपने-अपने क्लाइंट से संपर्क किया था. फिर काउंसिलिंग के लिए तिथि निर्धारित की गई थी.

गुजारा भत्ता को लेकर हुई थी बहस

दरअसल तेज प्रताप की पत्नी ऐश्वर्या राय ने कहा है कि तेजप्रताप की कमाई कितनी है, इसका आंकलन अच्छे से किया जाये. आपको बता दें कि पिछली सुनवाई में उनके वकील ने ऐश्वर्या को गुजारा भत्ता के तौर पर 23 हजार रुपए से ज्यादा देने को कहा था.

2018 में धूमधाम से हुई थी शादी

बता दें की लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप और चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या की शादी वर्ष 2018 में बड़े धूमधाम से की गई थी. इस शादी समारोह में कई बड़े नेता शामिल हुए थे और उन्होंने वर वधू को आशीर्वाद दिया था. शादी के शुरुआती दिनों में दोनों काफी खुश थे लेकिन कुछ समय के बाद ही दोनों के दाम्पत्य जीवन में दरार आने लगी. जिसके बाद तेज प्रताप यादव ने फॅमिली कोर्ट में तलाक के लिए आवेदन दिया जो को लोगों के लिए चौकने वाली खबर थी. तलाक के आवेदन के बाद ऐश्वर्या ने भी लालू परिवार पर कई आरोप लगाए थे.

Prabhat Khabar App: देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, क्रिकेट की ताजा खबरे पढे यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए प्रभात खबर ऐप.

FOLLOW US ON SOCIAL MEDIA
Facebook
Twitter
Instagram
YOUTUBE

Prabhat Khabar App :

देश, दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, टेक & ऑटो, क्रिकेट और राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें