1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. tajashwi yadav on lalu yadav health says rjd supremo lalu prasad yadav health condition is not good also said about tej pratap yadav latest news skt

''पापा बीमार हैं और हमें अदालत पर भरोसा है'', जानें पटना पहुंचकर तेजस्वी ने लालू और तेजप्रताप के लिए क्या कहा...

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
तेजस्वी यादव, लालू यादव
तेजस्वी यादव, लालू यादव
FIle

बिहार विधानमंडल के 19 फरवरी से शुरू होने जा रहे बजट सत्र में भाग लेने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शुक्रवार को पटना आ गये हैं. पटना एयरपोर्ट और राजद प्रदेश कार्यालय में अलग- अलग संवाददाताओं से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि हमें पूरी उम्मीद है कि राजद सुप्रीमो और और पिता लालू प्रसाद को इस बार कोर्ट से राहत मिल जायेगी. हालांकि, उनकी तबीयत लगातार खराब है. न्यायालय पर हमें भरोसा है. तेज प्रताप मामले में उन्होंने दो टूक कहा कि पार्टी में सब कुछ सही है. यह कोई मुद्दा नहीं है.

लोजपा नेताओं के जदयू में शामिल होने पर उन्होंने कहा कि जदयू चौथी नंबर की पार्टी है. दूसरे खेमे के लोगों को बहला फुसलाकर अपने तरफ ला रही है. हालांकि इससे उसे कुछ हासिल नहीं होगा. महंगाई के मुद्दे पर राजद नेता तेजस्वी ने केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक तरफ कच्चा तेल सस्ता हो रहा है, पेट्रोल महंगा हो गया है. कहीं ऐसा न हो कि पेट्रोल की कीमत 150 तक पहुंच जाये.

राजद नेता तेजस्वी ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पहले बीजेपी वाले लोग महंगाई पर न जाने क्या-क्या बोलते थे ? अब चुप हैं. सही मायने में केंद्र सरकार किसानों, युवाओं, बेरोजगार सभी से ही लड़ रही है. जातीय जनगणना मसले पर उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि हमारी पार्टी तो हमेशा से जातीय जनगणना की बात करती रही है. नीतीश कुमार जिस आरक्षण की बात कर रहे हैं, ये उनका नहीं, बल्कि कर्पूरी ठाकुर का दिया हुआ फाॅर्मूला है.

Posted By :Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें