1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. shyam bahadur singh ex mla jdu viral video of sharab bandi in bihar liquor ban news skt

VIDEO: 'तनी ढीला करी.. ईयर और बीयर,' पियक्कड़ सम्मेलन बुलाएंगे JDU के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह

सीवान जिले की बड़हरिया विधानसभा से जदयू के विधायक रहे श्याम बहादुर सिंह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. पूर्व विधायक सिवान में पियक्कड़ सम्मेलन कराने की बात कर रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
 JDU के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह
JDU के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह
prabhat khabar

बिहार में शराबबंदी को सख्ती से लागू कराने के लिए मुख्यमंत्री के विशेष निर्देश पर कार्रवाई की जा रही है. इधर जदयू के पूर्व विधायक श्याम बहादुर सिंह का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें नेताजी सिवान में पियक्कड सम्मेलन कराने की बात कहते सुने जा रहे हैं. दसअरल, श्याम बहादुर सिंह शराबबंदी कानून में थोड़ी नरमी चाहते हैं और अपने ही अंदाज में कहते नजर आ रहे हैं कि सरकार... तनी ढीला करी.. ईयर और बीयर...

सीवान जिले की बड़हरिया विधानसभा से जदयू के विधायक रहे श्याम बहादुर सिंह भले ही चुनाव हारने के कारण अब विधायक नहीं हैं. लेकिन चर्चे में वो आज भी रहते हैं. अपनी कमर हिलाकर डांस करने के लिए अक्सर सुर्खियों में रहने वाले श्याम बहादुर सिंह का एक वीडियो जमकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें पूर्व विधायक शराबबंदी कानून में नरमी बरतने की वकालत कर रहे हैं.

कुछ लोगों से बातचीत कर रहे श्याम बहादुर सिंह सेल्फ सर्विस और होम सर्विस की बात कर रहे हैं और कह रहे हैं कि ये कभी बंद नहीं हो सकता . श्याम बहादुर सिंह कहते हैं कि तनी ढीला करी.. ईयर और बीयर. यानी शराबबंदी कानून में ढिलाई की बात कर रहे हैं. बता रहे हैं कि अदालत भी सरकार को कह रही है. वहीं इस दौरान श्याम बहादुर सिंह कहते हैं कि सिवान के गांधी मैदान में पियक्कड सम्मेलन कराया जाएगा और पीने वाले और नहीं पीने वाले दोनों शामिल होंगे.

बता दें कि श्याम बहादुर सिंह सीवान जिले की बड़हरिया विधानसभा से जदयू के विधायक रहे. इस बार 2020 में हुए बिहार चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा. श्याम बहादुर सिंह अपने डांस के लिए चर्चे में रहते हैं. मंच हो या कोई समारोह या फिर डिमांड करने पर यूं ही बीच सड़क पर कहीं भी, श्याम बहादुर सिंह कमर हिलाकर डांस करने से नहीं चूकते.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें