1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. shivanand tiwari rjd attacks on kanhaiya and congress punjab crisis latest news bihar skt

बोरो प्लेयर से चल रही कांग्रेस, पुराने कांग्रेसी हो रहे परेशान..., राजद ने पार्टी आलाकमान पर बोला हमला

कन्हैया के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद राजद ने शीर्ष नेतृत्व पर हमला बोला है. वहीं पंजाब में मचे घमासान और कपिल सिब्बल व चिदंबरम की अपनी पार्टी से नाराजगी के मुद्दे पर भी राजद नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस को घेरा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी
राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी
File pic

कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व और पंजाब में पार्टी में छिड़े अंतर्कलह पर अब राजद ने भी तीखा हमला किया है. राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी आज कांग्रेस पर जमकर बरसे. उन्होंने कांग्रेस को बौरो प्लेयर पर भरोसा करने वाली पार्टी करार दिया है. वहीं पार्टी के सिनियर नेताओं की उपेक्षा और कन्हैया की एंट्री को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

शिवानंद तिवारी ने पंजाब कांग्रेस में छिड़े विवाद पर दिल्ली के शीर्ष नेतृत्व को निशाने पर लिया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ हमारी सहानभूति है. पंजाब में कांग्रेस ने वरिष्ठ नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह को अपमानित किया और भाजपा से आए नवजोत सिंह सिद्धू को प्रदेश अध्यक्ष बना दिया.कांग्रेस की ये हालत है कि वो बौरो प्लेयर पर भरोसा करने लगी है.

शिवानंद तिवारी ने कहा कि जो पार्टी इस देश पर सबसे अधिक शासन की वो आज दो साल से अपना स्थायी राष्ट्रीय अध्यक्ष तक नहीं चुन पा रही है. ये दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ लोग ही परेशान हैं. कपिल सिब्बल, गुलाम नबी आजाद, शशि थरूर, मनीष तिवारी जैसे कांग्रेसी भी आज परेशान हैं. उन्होंने डेमोक्रेटिक मांग की है कि कांग्रेस वर्किंग कमेटी की मीटिंग बुलाई जाए.

बता दें कि शिवानंद तिवारी ने इस दौरान कन्हैया कुमार के कांग्रेस ज्वाइन करने का विरोध किया और कांग्रेस व कन्हैया दोनों पर हमला बोला. कन्हैया पर आरोप लगाते हुए शिवानंद तिवारी ने कहा कि पिछले चुनाव में ये बीजेपी को जीत दिलाने और राजद को हराने ही मैदान में उतरे थे.

कन्हैया के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद दिए बयान पर भी राजद नेता जमकर बरसे. इस दौरान राहुल गांधी पर भी उन्होंने गंभीर आरोप लगाये और चुनाव के दौरान कई सीटों पर प्रचार नहीं करने को दुर्भाग्यपूर्ण बताया.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें