1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. school bus crushed the youth going to distribute brothers wedding card in patna road accident skt

Patna News: दानापुर में भाई की शादी का कार्ड बांटने जा रहे युवक को स्कूल बस ने कुचला, मौत

पटना शहर से सटे दानापुर में बेलगाम निजी स्कूल बस ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार युवक को पीछे से धक्का मार दिया.बस के पिछला पहिया युवक के शरीर पर चढ़ गया और थोड़ा दूर तक घसीटा गया. जिससे युवक की मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दानापुर में सड़क हादसे के बाद परिजनों में कोहराम
दानापुर में सड़क हादसे के बाद परिजनों में कोहराम
प्रभात खबर

दानापुर थाना क्षेत्र के सगुना मोड़ के पास बेलगाम निजी स्कूल बस ने सड़क किनारे खड़े बाइक सवार युवक को पीछे से धक्का मार दिया. इससे बस के पिछला पहिया युवक के शरीर पर चढ़ गया और थोड़ा दूर तक घसीटा गया. जिससे युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने सगुना मोड़ स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां पर उसकी मौत हो गयी.

यातायात पुलिस ने शव को कब्जे में लिया

यातायात पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अनुमंडलीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करा कर परिजनों को सौंप दिया. स्कूल बस चालक हरेंद्र कुमार को गिरफ्तार किया है और स्कूल बस को जब्त किया गया. मृतक का पहचान शाहपुर थाने के चमारीचक निवासी रामाशीष पासवान के 20 वर्षीय पुत्र राहुल कुमार के रूप में की गयी है. मृतक के भाई जसबीर सिंह के बयान पर स्कूल बस व चालक के विरुद्ध मामला दर्ज किया गया है. मौत की सूचना के बाद परिजनों निजी अस्पताल पहुंचे और चित्कार उठे.

मौत के बाद परिजनों ने किया पथराव और हंगामा

घटना के विरोध में मृतक के परिजनों ने रूपसपुर के प्रियदर्शी नगर स्थित डीपीएस स्कूल परिसर में पथराव करते हुए तोड़फोड़ किया और हंगामा किया. पथराव से एक कर्मी जख्मी हो गये. सूचना पर रूपसपुर पुलिस ने पहुंच कर मामला शांत कराया.

स्कूल बस चालक गिरफ्तार

मृतक के चाचा अजीत पासवान ने बताया कि बड़े भाई कुणाल की मई में शादी थी. शादी के कार्ड लेकर भाई टुना के ससुराल रूकनपुरा जा रहा था. इसी दौरान धक्का मार दिया. राहुल बस के पिछला पहिया के नीचे आ गया. यातायात थानाध्यक्ष अमरनाथ चौहान ने बताया कि स्कूल बस चालक गिरफ्तार है और बस को जब्त किया गया है और मृतक के भाई के बयान पर स्कूल बस चालक के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें