1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. road accident in maharashtra caused death of 3 medical students of bihar skt

महाराष्ट्र में खाई में गिरी कार, सीवान के पूर्व जिप अध्यक्ष के बेटे समेत बिहार के 3 मेडिकल छात्रों की मौत

महाराष्ट्र में जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज के जिन 7 छात्रों की दर्दनाक मौत दुर्घटना का शिकार होने पर हुई है उनमें तीन लड़के बिहार के थे. हादसे में सीवान के पूर्व जिप अध्यक्ष के बेटे की मौत भी हो गयी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
खाई में गिरी कार
खाई में गिरी कार
prabhat khabar

दरौली (सीवान). महाराष्ट्र के सेलसुरा शिवार मार्ग पर सड़क हादसे में 7 लड़कों की मौत हो गयी है. मृतकों में सीवान के पूर्व जिला पर्षद अध्यक्ष फौजदार चौहान के 25 वर्षीय पुत्र नीरज चौहान भी शामिल है. घटना सोमवार की देर रात की बतायी जाती है. मृतकों में दो और लड़के बिहार के हैं.

महाराष्ट्र के वर्धा जिले में एक कार के पुल से गिरने से उसमें सवार एक विधायक के बेटे समेत सात मेडिकल छात्रों की मौत हो गयी, जिनमें तीन बिहार के हैं.पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि हादसा सोमवार की देर रात करीब डेढ़ बजे वर्धा जिले के सेल्सुरा गांव में हुआ. सभी छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार दरौली के कनैला गांव निवासी नीरज महाराष्ट्र में रहकर सवांगी मेघे मेडिकल कॉलेज से पढ़ाई कर रहा था. वह अपने छह साथियों के साथ सोमवार की रात करीब 11:30 बजे कार से यवतमाल से सवांगी लौट रहा था. तभी कार के सामने जंगली जानवर आ गया, जिसे बचाने के क्रम में कार अनियंत्रित होकर खाई में गिर गयी, जिससे कार में सवार नीरज सहित सभी छह छात्रों की मौके पर ही मौत हो गयी. घटना की जानकारी मंगलवार की सुबह हुई. पुलिस मौके पर पहुंच छात्रों के शव सहित कार को खाई से निकाली. हादसे में कार के परखचे उड़ गया था.

पुलिस ने शव को खाई से निकलवा कर मेडिकल कॉलेज के आइडी के आधार पर मृतक सभी छात्रों के परिजनों को सूचित किया. जिसमें दरौली के पूर्व जिप अध्यक्ष फौजदार चौहान का बेटा नीरज चौहान भी शामिल था. घटना की सूचना मिलते ही परिजनों के पांव तले जमीन खिसक गया. पल भर में सामान्य रुप से चल रहे खुशनुमा माहौल गम में बदल गया.

परिजनों ने बताया कि नीरज पढ़ाई में मेधावी छात्र था. घटना की सूचना पर शुभचिंतकों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. इधर महाराष्ट्र में छह छात्रों के सड़क हादसे में मौत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गहरा दु:ख जताया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये मुआवजा देने की बात कही है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें