1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. ram vilas paswan jayanti 2021 to celebrate by lojpa news as ljp chirag paswan and pashupati paras preparing in bihar political news skt

Ljp Crisis: रामविलास पासवान की जयंती पर बिहार में गरमाएगी सियासत, मैदान पर अलग-अलग उतरेंगे चिराग और पारस गुट के सिपाही

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रामविलास पासवान की जयंती पर बिहार में सियासत गरम होने के आसार (File pic)
रामविलास पासवान की जयंती पर बिहार में सियासत गरम होने के आसार (File pic)
सोशल मीडिया

लोजपा का पारस गुट पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पांच जुलाई को स्वर्गीय रामविलास पासवान की जयंती मनायेगा. प्रदेश प्रवक्ता ललन चंद्रवंशी ने इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि समारोह में लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस के अलावा राष्ट्रीय व राज्य स्तर के नेता शामिल होंगे. इस दिन पार्टी कार्यालय में रामविलास पासवान की याद में गरीबों को भोजन कराने की व्यवस्था की गयी है.

इधर, लोजपा में चिराग पासवान अौर पारस गुट में लगातार जुबानी जंग जारी है. चिराग लगातार कह रहे हैं कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी के अधिकांश नेता व सदस्य उनके साथ हैं. वो भाजपा के हनुमान थे और आगे कानूनी लड़ाई लड़ेंगे. जवाब में पशुपति पारस केवल सौरभ पांडेय पर परिवार व पार्टी तोड़ने का आरोप लगा रहे हैं.

शनिवार को लोजपा प्रवक्ता श्रवण अग्रवाल ने कहा कि अगर वो भाजपा के हनुमान थे, तो उन्होंने पश्चिम बंगाल व असम में भाजपा के खिलाफ अपने प्रत्याशी क्यों उतारे? असल में वो प्रशांत किशोर व राजद के हनुमान हैं. भाजपा कभी नहीं चाहती थी कि बिहार विधानसभा चुनाव में लोजपा अलग चुनाव लड़े.

दूसरी ओर , लोजपा के चिराग गुट की ओर से पांच जुलाई को आशीर्वाद यात्रा शुरू करने की घोषणा पहले से की गयी है. चिराग गुट के प्रवक्ता अरविंद सिंह कल्लू ने बताया कि कार्यक्रम की तैयारी जोरों पर चल रही है और तोरण द्वारा, बैनर -पोस्टर बनाने का काम किया जा रहा है. उन्होंने बताया कि आगामी आशीर्वाद यात्रा को लेकर 28 जून को हाजीपुर में एक महत्वपूर्ण बैठक की जायेगी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें