1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. president ram nath kovind in patna traffic news today latest updates of rashtrapati of india skt

President In Bihar: आज बदला रहेगा पटना का ट्रैफिक प्लान, जानिये किन रास्तों से आने-जाने की रहेगी मनाही

राष्ट्रपित रामनाथ कोविंद तीन दिवसीय दौरे पर बिहार पहुंचे हैं. गुरुवार को महामहिम के कार्यक्रम को लेकर पटना की ट्रैफिक व्यवस्था में काफी फेरबदल देखने को मिलेगा.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
आज बदला रहेगा पटना का ट्रैफिक प्लान
आज बदला रहेगा पटना का ट्रैफिक प्लान
सांकेतिक फोटो(प्रभात खबर)

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के राजभवन पटना आगमन को लेकर गुरुवार (21 अक्तूबर) को हार्डिंग रोड और इससे जुड़े विभिन्न सड़कों की ट्रैफिक सुबह 10.30 बजे से दोपहर 12.30 बजे तक बंद रहेगी. इसके मुताबिक दोपहर 12.30 बजे तक या कार्यक्रम समाप्ति तक आम वाहनों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहेगा.

गुरुवार को आरब्लॉक आरओबी के ऊपर से हार्डिग रोड की ओर नो एंट्री रहेगी. ये सभी वाहन वीरचंद पटेल पथ होते हुए आयकर गोलंबर से बेली रोड होते हुए पश्चिम की ओर जा सकते हैं.

आर ब्लॉक में नीचे से हार्डिंग रोड में भी नो एंट्री रहेगी. ये वाहन आर ब्लॉक चौराहा से अटल पथ की ओर जायेंगे. मैंगल्स रोड से हार्डिंग रोड में नो एंट्री रहेगी. ये सभी वाहन आर ब्लॉक चौराहा की ओर जा सकते हैं. मैंगल्स रोड में सप्त मूर्ति गोलम्बर से दारोगा राय स्मारक की तरफ नो एंट्री रहेगी.

भिखारी ठाकुर पुल से हार्डिंग रोड जाने वाले वाहन 15 नं पुल के उपर से गर्दनीबाग, मीठापुर सब्जी मंडी की ओर जा सकते हैं. 15 नं पुल के नीचे से सचिवालय गेट नंबर 1 की ओर वाहनों का परिचालन प्रतिबंधित रहेगा.

15 नं पुल के उपर से हार्डिंग रोड में वाहनों का परिचालन नहीं होगा. ये वाहन सीधे पूरब गर्दनीबाग की ओर एवं पश्चिम चितकोहरा, अनिसाबाद की ओर जा सकते हैं. चितकोहरा पुल के नीचे से हज भवन रोड या हार्डिंग रोड में वाहनों का परिचालन नहीं होगा.

Published By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें