25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सोनमई में फायरिंग करने वालों के फोटो हुए जारी

मसौढ़ी . धनरूआ थाना के सोनमई गांव में शनिवार व रविवार को पास स्थित चकजोहरा के युवकों द्वारा की गयी फायरिंग के मामले को पुलिस चुनौती के रूप में ले ली है.

मसौढ़ी . धनरूआ थाना के सोनमई गांव में शनिवार व रविवार को पास स्थित चकजोहरा के युवकों द्वारा की गयी फायरिंग के मामले को पुलिस चुनौती के रूप में ले ली है. बुधवार को पटना पुलिस के एक फेसबुक आइडी पर नामजद सातों युवकों की तस्वीर को सार्वजनिक करते हुए आम आवाम से उन युवकों के बारे में सूचना देने की अपील की गयी है. साथ ही पुलिस के द्वारा यह भी कहा गया है कि सूचना देने वालों का नाम पता गुप्त रखा जायेगा और पुलिस सूचना देने वालों को उचित इनाम भी देगी. थानाध्यक्ष ललित विजय ने बताया कि फेसबुक पर सिटी एसपी द्वारा ही तस्वीर सार्वजनिक की गयी है. हालांकि उन्होंने कहा कि पुलिस उन सभी कि गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है, बाबजूद वे अपना ठिकाना लगातार बदल दे रहे हैं. थानाध्यक्ष ने बताया कि ऐसे भी पुलिस शुक्रवार को उन आरोपितों के विरुद्ध कुर्की जब्ती वारंट के लिए न्यायालय से आग्रह करेगी. इधर घटना के बाद सोनमई बाजार सोमवार को बंद हो गया था जो पुलिस के पहल पर मंगलवार को खुल गया. बुधवार को सोनमई बाजार खुला था, लेकिन बाजार में लोगों की चहलकदमी कम देखी गयी. एहतियातन सोनमई गांव में पुलिस का पहरा बुधवार को भी स्थायी तौर पर जारी था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें