1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. pegasus india phone tapping issue in bihar politics as bihar congress ready for raj bhavan march bihar news skt

Pegasus Spyware: फोन टेपिंग मामले को लेकर गरमायी बिहार की सियासत, कल राजभवन मार्च करेगी कांग्रेस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कांग्रेस
कांग्रेस
सोशल मीडिया.

जासूसी प्रकरण और फोन टैपिंग के मामले में 22 जुलाई को बिहार कांग्रेस के नेताओं द्वारा राजभवन मार्च किया जायेगा. प्रदेश कांग्रेस मीडिया विभाग के चेयरमैन राजेश राठौड़ ने बताया कि फोन टैपिंग नागरिक अधिकारों का हनन है.

कांग्रेस करेगी राजभवन मार्च

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा, विधायक दल के नेता अजीत शर्मा वरिष्ठ नेता, कार्यकारी अध्यक्ष, विधायक, विधान पार्षद, पूर्व सांसद, पूर्व विधायक व विधान पार्षद सहित प्रदेश के प्रमुख नेताओं द्वारा राजभवन मार्च किया जायेगा.

विपक्ष का सुनियोजित प्रयास है पेगेसस विवाद

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने फोन टेपिंग के मामले को लेकर फेसबुक पर एक पोस्ट किया है. इसमें कहा कि पेगेसस विवाद संसद बाधित करने के लिए विपक्ष का सुनियोजित प्रयास है.अंत में लिखा है कि अब पेगासस की पैरेंट कंपनी एनएसओ ने भी इन सभी बातों को बेबुनियाद बताया है.

फोन टेपिंग वाली रिपोर्ट तथ्यहीन

भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा ने कहा कि इजराइली कंपनी पेगेसस की फोन टेपिंग वाली रिपोर्ट तथ्यहीन है. पेगेसस की कंपनी भी इसका खंडन कर चुकी है. आरोप बेबुनियाद हैं. पार्टी प्रदेश कार्यालय के अटल सभागार में मंगलवार को प्रेसवार्ता में कहा कि केंद्रीय आइटी मंत्री ने इस मामले में पूरी स्थिति स्पष्ट कर चुके हैं.

संवैधानिक संस्थाओं पर बैठे लोगों की जासूसी किया जाना गलत

राजद के प्रदेश, प्रवक्ता सह विधायक डॉ रामानुज प्रसाद ने कहा है कि केंद्र की सरकार, जिस प्रकार से विपक्षी दल के नेताओं की संवैधानिक संस्थाओं के अध्यक्षों की तथा संवैधानिक पदों पर बैठे लोगों की जासूसी करवा रही है, वह अनैतिक और असंवैधानिक है. इसकी निंदा की जानी चाहिए.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें