1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna news triple riding on bike or scooty will make trouble in patna for you bihar police guidelines for maha shivratri holi 2021 and panchayat chunav upl

Patna News: पटना में बाइक-स्कूटी पर ट्रिपल लोडिंग तो खैर नहीं, चालान तो बाद में, पहले पुलिस करेगी ये काम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
अगर बाइक और स्कूटी पर ट्रिपल लोडिंग में कोई पकड़ा गया तो सीधे थाने में
अगर बाइक और स्कूटी पर ट्रिपल लोडिंग में कोई पकड़ा गया तो सीधे थाने में
FIle

Patna News: आगामी महाशिवरात्रि (Maha Shivratri) के जुलूस ,होली (Holi 2021)और पंचायत चुनाव (Panchayat Chunav) को लेकर पटना एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने क्राइम मीटिंग की. इस दौरान एसएसपी ने सभी थानेदारों को निर्देश दिया है कि अगर बाइक और स्कूटी पर ट्रिपल लोडिंग में कोई पकड़ा गया तो सीधे उसे थाने में ले जाएं और जांच करें. जांच में यदि कोई संदिग्ध और अपराधी प्रकृति का मिले तो उसके खिलाफ त्वरित कार्रवाई करें. साथ ही उसके बाइक को जब्त करें. इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

महाशिवरात्रि जुलूस पर पुलिस की पैनी नजर रहेगी. जुलूस में किसी भी तरह का हुड़दंग करने पर सख्त कार्रवाई की जायेगी. साथ ही जुलूस के दौरान आतिशबाजी औऱ शस्त्रों का प्रदर्शन पूरी तरह प्रतिबंधित रहेगा. एसएसपी ने कहा कि जिन-जिन इलाकों से जुलूस निकलता है उसकी सूची तैयार की जाये. संवेदनशील इलाको में पुलिस की विशेष तैनाती रहेगी. यदि कहीं जुलूस आदि निकलने पर गतिरोध या विवाद हो तो समय रहते उसे सुलझाया जाये. एसएसपी ने कहा कि होली में हुड़दंग कतई बर्दाश्त नहीं की जायेगी.

Panchayat Chunav: पंचायत चुनाव को लेकर भी निर्देश

एसएसपी ने मीटिंग के दौरान कहा कि पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण संपन्न कराने के लिए कड़े कदम उठाये जाएं. शांति भंग करने वाले या इसकी आशंका से जुड़े लोगों को पाबंद किया जाये. साथ ही लंबित मामलों को जल्द से जल्द निबटाने का निर्देश दिया गया है. शराब तस्करों के खिलाफ अभियान तेज करायें.

इसके अलावा जिन थाना क्षेत्रों में हाल के दिनों में लूट, चोरी, छिनतई, हत्या आदि की घटनाएं हुई हैं, उनमें शामिल अपराधियों को गिरफ्तार करें. क्राइम मीटिंग में सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी, सिटी एसपी पूर्वी जितेंद्र कुमार समेत सर्किल के डीएसपी व थानेदार मौजूद थे. पटना में बाइक-स्कूटी पर ट्रिपल लोडिंग पर चालान तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By: Utpal kant

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें