1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna loot case latest updates as patna police identified criminals of ewellery shop loot skt

पटना ज्वेलरी दुकान लूट: सभी लूटेरों की हो चुकी पहचान, अब केवल गिरफ्तारी बाकी- एसएसपी पटना

पटना के बाकरगंज में जेवरात कारोबारी से हुई लूट मामले में पटना पुलिस ने सभी लूटेरों को पहचान लेने का दावा किया है. वहीं लूटेरों के 13 करीबी और परिजनों को हिरासत में भी लिया है. लूट मामले में ताबड़तोड़ छापेमारी की जा रही है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो
पटना एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो
File pic

कदमकुआं थाने के बाकरगंज में एसएस ज्वेलर्स से 14 करोड़ की लूट के मामले में पुलिस ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है. इस दौरान पुलिस को अभी फरार अपराधी हाथ नहीं लगे हैं लेकिन उनके 13 करीबियों और परिजनों को हिरासत में लिया गया है. पटना एसएसपी का दावा है कि लूट में लिप्त सभी अपराधियों की पहचान हो चुकी है. अब उन्हें दबोचना बांकी है.

जेवरात कारोबारियों ने बंद रखे दुकान, डीएम संग बैठक

पटना के बाकरगंज में जेवरात दुकान के अंदर लूट का मामला काफी गरमाया हुआ है. पटना में स्वर्ण व्यवसायियों ने आज अपने दुकान बंद रखे और प्रशासन के विरोध में सड़क पर उतर गये. वहीं कलेक्ट्रेट सभागार में स्वर्ण व्यवसायियों की डीएम के साथ बैठक भी हुई. बैठक में सुरक्षा और पुलिस की कार्रवाई के संबंध में व्यपारियों ने अपनी राय रखी. जवाब ने डीएम ने उनकी सभी वाजिब मांग को पूरा करने और अपराधियों पर त्वरित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया.

सभी लूटेरों की पहचान हो चुकी- एसएसपी पटना

लूट मामले पर पटना के एसएसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि सभी अपराधियों की पहचान हो चुकी है और अब केवल उन्हें पकड़ना बाकी है. अपराधी पटना व जहानाबाद जिले के हैं, उन सभी को पकड़ने के लिए अलग-अलग टीमें छापेमारी कर रही है. बताया जा रहा है कि अपराधियों की संख्या पांच से छह थी. उन सभी के नाम व पता की जानकारी पटना पुलिस को हो चुकी है और उनके ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. अपराधियों को पकड़ने के लिए नौ टीम अलग-अलग इलाकों में लोकल पुलिस के सहयोग से छापेमारी कर रही है.

करीब 14 करोड़ की लूट 

गौरतलब है कि कदमकुआं थाने के बाकरगंज में शुक्रवार की दोपहर अपराधियों ने मिलन कॉम्पलेक्स के अंदर बेखौफ होकर लूट की घटना को अंजाम दिया था. सोने-चांदी की होलसेल दुकान एसएस ज्वेलर्स से 14 करोड़ के करीब की लूट की गयी. जिसमें गहने और कैश दोनों थे.

पकड़े गये लूटेरे से खुला राज

अपराधियों के हौसले इतने मजबूत थे कि फायरिंग कर आसानी से भाग निकले जबकि एक लूटेरे को लोगों ने पकड़ लिया था. इस घटना को अंजाम देने में शातिर अपराधी रवि पेशेंट का नाम सामने आ रहा है. सूत्रों के अनुसार, इसका खुलासा खुद पकड़े गये जहानाबाद के अपराधी साधु ने किया है.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें