1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna latest news chirag paswan update news blamed nitish kumar and pashupati paras for political murder of ram vilas paswan latest news 2

चिराग ने कहा-पारस गुट से कोई मंत्री बना तो मैं कोर्ट जाऊंगा, राष्ट्रीय अध्यक्ष मैं हूं, मेरे पास ही समर्थन है

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पत्रकारों से बात करते चिराग पासवान
पत्रकारों से बात करते चिराग पासवान
सोशल मीडिया

पटना. चिराग पासवान ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अपने चाचा पशुपति पारस पर हमला बोला. पशुपति कुमार पारस को केंद्र में मंत्री बनाए जाने की चर्चा पर चिराग पासवान ने कहा कि मेरे चाचा पशुपति कुमार पारस को लोजपा सांसद के तौर पर मंत्री बनाया गया तो मैं कोर्ट जाऊंगा. इसके साथ ही उन्होंने दावा किया कि कैबिनेट विस्‍तार होते ही जदयू में टूट जायेगी. चिराग पटना में पत्रकारों से बात करते हुए ये बातें कही.

एक सवाल के जवाब में लोजपा नेता चिराग पासवान ने कहा कि लोजपा के सांसद को केंद्रीय मंत्रीमंडल में शामिल किया गया तो कोर्ट जाऊंगा. मैं अभी भी पार्टी का राष्ट्रीय अध्यक्ष हूं, पार्टी भी मेरी है, समर्थन भी मेरे पास है. मेरी अनुमति के बिना पार्टी के किसी भी सांसद को मंत्री बनाना गलत है.

चिराग पासवान ने यह भी कहा कि विवाद के बीच अगर वैसे सांसद को जिसे पार्टी निकाल चुकी है. वैसे व्यक्ति को मंत्री बनाया जाता है तो यह गलत होगा. मुझे नहीं लगता है कि पीएम मोदी ऐसा करेंगे। अगर ऐसा हुआ तो मैं राजनीतिक और कानूनी स्तर पर लड़ाई लड़ने को तैयार हूं. उन्होंने यह भी कहा कि जदयू में शामिल करके बनाएं, मगर लोजपा के नाम पर नहीं. इस पर मुझे सख्त आपत्ति है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें