1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna gym trainer news latest updates doctor and his wife arrested by patna police news today skt

पूर्व प्रेमी से मिलकर डॉक्टर की पत्नी ने चलवायी थी जिम ट्रेनर पर गोली, जानें लव..हेट..मर्डर की साजिश का सच

पटना की सुर्खियों में रहे जिम ट्रेनर गोलीकांड मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. आरोपित डॉक्टर व उसकी पत्नी खुशबू समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया है. मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पुलिस हिरासत में लिये गये आरोपित डॉक्टर व पत्नी
पुलिस हिरासत में लिये गये आरोपित डॉक्टर व पत्नी
File pic

पटना: जिम ट्रेनर बिक्रम सिंह राजपूत पर जानलेवा हमले के मामले का पटना पुलिस ने गुरुवार की देर शाम खुलासा कर दिया है. जिम ट्रेनर ने जो आरोप लगाया था, पुलिस की जांच में वहीं बात सही पायी गयी. इसी के बाद पुलिस ने फिजियोथेरेपिस्ट डॉ राजीव कुमार सिंह व उनकी पत्नी खुशबू सिंह को गिरफ्तार कर लिया. इसके अलावा बिक्रम पर गोली चलाने वाले तीनों शूटर अमन, आर्यन व शमशाद के साथ खुशबू के दो साल पुराने प्रेमी मिहिर को भी पकड़ लिया.

जिम ट्रेनर से बताया था प्रोफेशनल संबंध

एसएसपी उपेंद्र कुमार शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पूरी साजिश की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि घटना के दिन डॉक्टर दंपती को साक्ष्य के अभाव में छोड़ दिया गया था. हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की गयी थी, जिसमें डॉक्टर दंपती ने बिक्रम से प्रोफेशनल संबंध के बारे में तो बताया था, लेकिन घटना में शामिल होने से इन्कार कर दिया था. इस मामले के दो आरोपित सूरज व उसका दोस्त विकास अब भी फरार हैं.

बिक्रम मुझे करता है बहुत परेशान, उसे रास्ते से हटा दो: खुशबू ने मिहिर से कहा

पूरे मामले के मुख्य साजिशकर्ता खुशबू सिंह व मिहिर हैं. बिक्रम को खुशबू सिंह इसलिए रास्ते से हटाना चाहती थी कि उन दोनों के बीच के संबंध अच्छे नहीं चल रहे थे. बिक्रम ने खुशबू से दूरियां बना ली थीं. जिस दिन से बिक्रम और खुशबू की बीच बातचीत बंद हुई, ठीक उसके अगले दिन से खुशबू की अपने दो साल पुराने प्रेमी मिहिर के साथ बातचीत शुरू हो गयी. खुशबू ने बातचीत के दौरान मिहिर से कहा कि मुझे बिक्रम बहुत परेशान कर रहा है. मेरा जीना दुश्वार कर दिया है. इसलिए उसे रास्ते से हटा दो. खुशबू ने मिहिर से कहा कि पैसे की चिंता मत करो, तुम बस मेरा काम करा दो.

खुशबू से मिहिर, मिहिर से सूरज और सूरज से तीनों शूटर

मिहिर ने खुशबू से तीन लाख रुपये की मांग की. खुशबू ने दो से तीन बार में 1.85 लाख रुपये मिहिर को दिये. यह डील सावन से पहले संत माइकल स्कूल स्थित एक्सिस बैंक के पास हुआ था. वहां खुशबू एक महिला दोस्त के साथ कार से आती थी और मिहिर को पैसा देती थी. वहीं यह प्लानिंग हुई कि कैसे हत्या की जाये. मिहिर ने चचेरे भाई सूरज से पूरी साजिश बतायी. फिर सूरज ने तीन शूटरों अमन, आर्यन व शमशाद को सुपारी दी. पर दो से तीन माह बाद भी जब काम नहीं हुआ, तो खुशबू मिहिर पर दबाव बनाने लगी, जिसके बाद 18 सितंबर की सुबह तीनों शूटरों ने घटना को अंजाम दे दिया था.

ये हुए गिरफ्तार

- डॉ राजीव कुमार सिंह, सीवान के रघुनाथपुर के संठी गांव का मूल निवासी

- खुशबू सिंह, डॉ राजीव की पत्नी

- मिहिर सिंह (खुशबू का पूर्व प्रेमी), यदुवंशी नगर, नासरीगंज, दानापुर

- अमन कुमार, किशनपुर, बैकुंड, वारिसनगर, समस्तीपुर

- आर्यन उर्फ रोहित सिंह, जहांगीरपुर, सोनपुर, सारण

- मो शमशाद, चेरिया बरियारपुर, बेगूसराय

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें