1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna girl used to live in with boyfriend dead body was found hanging in house found suicide note

पटना में मां-बाप को छोर लिव इन में रहती थी युवती, फंदे से लटकती मिली लाश, 2019 में ही लिखा था सुसाइड नोट

पाटलिपुत्र थाने के नेहरू नगर में चॉकलेट शोरूम की रिसेप्शनिस्ट व 20 वर्षीया तान्या शर्मा ने खुदकुशी कर ली. उसने फांसी का फंदा बनाया और उसमें झूल गयी. युवती किराये के फ्लैट में युवक के साथ लिव इन रिलेशन में रहती थी.

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
नेहरू नगर में युवती ने की खुदकुशी
नेहरू नगर में युवती ने की खुदकुशी
Twitter

पटना के पाटलिपुत्र थाने के नेहरू नगर में हनुमान मंदिर के समीप मनोज कुमार के मकान में तीसरे तल्ले पर स्थित दो कमरे के फ्लैट में चॉकलेट शोरूम की रिसेप्शनिस्ट व 20 वर्षीया तान्या शर्मा ने खुदकुशी कर ली. उसने फांसी का फंदा बनाया और उसमें झूल गयी. तान्या अपने दोस्त व बीसीए के छात्र नीतीश के साथ मार्च माह से उक्त फ्लैट में लिव इन रिलेशन में रह रही थी. घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

2019 में ही लिखा था सुसाइड नोट

पुलिस ने उसके साथ रहने वाले युवक नीतीश से पूछताछ की. हालांकि उससे भी कुछ विशेष जानकारी नहीं मिल पायी है. पुलिस ने कमरे से एक नोट बरामद किया है, जो 2019 में ही उसने लिखा था. उस नोट में तान्या ने इस बात की जानकारी दी थी कि अब वह जीवित नहीं रहना चाहती है. पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष एसके शाही ने बताया कि युवती लिव इन रिलेशन में रह रही थी.

किराये के फ्लैट में युवक के साथ लिव इन में रहती थी लड़की

जानकारी के अनुसार, युवक नीतीश व तान्या मार्च 2022 से अपार्टमेंट में किराये का फ्लैट लेकर एक साथ रह रहे थे. शुक्रवार को तान्या की तबीयत ठीक नहीं थी और नीतीश करीब नौ बजे दवा लाने के लिए फ्लैट से बाहर निकला. वह आधे घंटे बाद करीब 9.30 बजे पहुंचा तो फ्लैट के दो कमरे में से एक का दरवाजा बंद था. उसने दरवाजे को काफी खटखटाया और मोबाइल पर फोन भी किया. लेकिन अंदर से कोई रिस्पांस नहीं मिला. इसके बाद नीतीश को शंका हुआ और उसने दरवाजे को तोड़ दिया और अंदर प्रवेश कर गया. उसने देखा कि तान्या फांसी के फंदे में लटक रही थी और मौत हो चुकी थी. इसके बाद उसने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दे दी.

परिजनों से नहीं होती थी बातचीत

तान्या के माता-पिता गोला रोड में रहते हैं. लेकिन यह अपने परिवार के साथ चार साल से नहीं रहती थी और हाल में मार्च माह से नीतीश के साथ ही फ्लैट किराये पर लेकर रह रही थी. इसके कारण उसके परिजन भी उससे बात नहीं करते थे. वह मौर्या लोक कॉम्पलेक्स के समीप स्थित एक चॉकलेट शोरूम में रिसेप्शनिस्ट के रूप में काम कर रही थी. वह पिछले दो दिनों से अपनी ड्यूटी पर जा रही थी, लेकिन अंदर से तनाव में होने के कारण जल्दी घर चली आती थी.

घटना के कारणों की हो रही जांच 

फिलहाल घटना के कारणों पर जांच की जा रही है. मामला पूरी तरह स्पष्ट नहीं है. जांच के बाद ही कारण स्पष्ट हो सकते हैं. मोबाइल फोन जब्त किया गया है. जांच की जायेगी, लेकिन वह लॉक है. परिजनों को घटना के संबंध जानकारी दे दी गयी है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें