1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna crime update news firoz ansari was murdered by brothers mobile revealed secrets rjs

Patna crime News फिरोज अंसारी का हत्यारा निकला भाई, मोबाइल ने खोल दिए राज

पटना पुलिस ने लाल मिया की दरगाह के मुनीर कॉलोनी निवासी फिरोज अंसारी हत्या मामले में शनिवार को फिरोज के दो सगे भाई फिरदौस अंसारी और अफरोज अंसारी समेत सुपारी किलर सौरभ सिंह उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
दानापुर एएसपी के साथ फिरोज अंसारी के हत्यारे
दानापुर एएसपी के साथ फिरोज अंसारी के हत्यारे
प्रभात खबर

अजीत

फुलवारीशरीफ. लाल मिया की दरगाह के मुनीर कॉलोनी निवासी फिरोज अंसारी हत्या मामले का पुलिस ने शनिवार को उद्भेदन करते हुए फिरोज के दो सगे भाई फिरदौस अंसारी और अफरोज अंसारी समेत सुपारी किलर सौरभ सिंह उर्फ राहुल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पेण्ट पुचारा और झाड़ फूंक करने वाले फिरोज अंसारी की हत्या में इस्तेमाल में किया गया मोबाइल को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है. पुलिस मोबाइल के कॉल डिटेल्स व तकनीकी अनुसंधान के आधार पर ही हत्यारों तक पहुंची और उन्हें गिरफ्तार कर जेल भेज दी.

शनिवार को नेउरा ओपी थाना परिसर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर दानापुर के सहायक पुलिस अधीक्षक सैयद इमरान मसूद ने बताया कि हत्या के बाद ही नेउरा ओपी इंचार्ज के नेतृत्व में एक टीम गठित कर दी गई थी. टीम को शनिवार को एक बड़ी सफलता मिली. उन्होंने कहा कि टीम ने कुछ ही दिन पूर्व फ़िरोज़ अंसारी की हुई हत्या मामले में मुख्य हत्यारा सहित हत्या की साजिश रचने वाले दो भाइयों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतक के दो भाई ही हत्या के साजिशकर्ता थे. प्रॉपर्टी के लिए दोनों भाइयों ने षडयंत्र रचकर सौरभ सिंह नाम के शूटर के सहयोग से उसकी हत्या करवाया था.

झाड़फूंक का भी काम करता था मृतक

फुलवारीशरीफ के मुनिर कॉलोनी लाल मियां की दरगाह निवासी खुर्शीद अंसारी के 34 वर्षीय पुत्र फिरोज अंसारी की अज्ञात लोगों ने 31 अगस्त को हत्या कर शव को नेउरा थानांतर्गत धुरिचक रेलवे पटरी के समीप झाड़ी में फेंक दिया था. मृतक के भाई फिरोज अंसारी के लिखित आवेदन पर हत्या की प्राथमिकी अज्ञात पर दर्ज की गई थी. हत्यारे की गिरफ्तारी और हत्या के कारणों की जांच के लिए टीम का गठन किया गया.

टीम ने सफल उद्भेदन करते हुए मुख्य हत्यारा सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों गिरफ्तार अपराधी की पहचान अदलीपुर के राजकुमार राम के पुत्र सौरव कुमार उर्फ राहुल कुमार है, मोहम्मद अफरोज अंसारी, मोहम्मद फिरदोस अंसारी के रुप में हुई है. पुलिस अब तीनों अपराधियों का आपराधिक इतिहास खंगाला रही है. पूछताछ के बाद तीनों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया. वही चौथा फरार अपराधी रवि सिंह की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें