1. home Hindi News
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. patna bihar police is monitoring the law and order bihar for happy new year 2021 searching liquor in bihar hotel in sharab bandi period skt

नये साल में जश्न मनाने जा रहे हैं तो जरा बच के! सादे लिबास में घूमकर छापेमारी कर रही है पुलिस

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
सांकेतिक फोटो
सांकेतिक फोटो
social media

नये साल में (New Year 2021) जश्न मनाने जा रहे हैं तो जरा बच के. पटना पुलिस की नजर नये साल के जश्न पर होगी. लफंगों, मजनुओं, शराबियों, बाइकर्स और हुड़दंग मचाने वालों से निपटने के लिए पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है. जश्न में जाम छलकाने वालों को सलाखों के पीछे भेजने की पूरी तैयारी कर ली गयी है. 31 व 1 जनवरी को पुलिस की विशेष टीम की नजर होटलों पर रहेगी.

IPS विनय तिवारी की देखरेख में पुलिस टीम ने छापेमारी की.

इसको लेकर शनिवार की देर रात एसएसपी उपेंद्र शर्मा व सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी की देखरेख में पुलिस टीम ने कदमकुआं, गांधी मैदान, बोरिंग रोड से लेकर पटना जंक्शन केे पास स्थित होटल गली, गुरुद्वारा गली के होटलों में छापेमारी की.

60 होटलों में पुलिस ने छापेमारी की

बोरिंग रोड में पुलिस को सूचना मिली थी कि शराब की बड़ी खेप आने वाली है. इधर भारी तादाद में पुलिस ने होटल गली गुरुद्वारा गली, गोरिया टोली आदि में स्थित करीब 60 होटलों में पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान हरेक कमरे में तलाशी ली गयी. होटल के रजिस्टर को खंगाला गया.

सादे लिबास में घूमेगी पुलिस, 20 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ

पुलिस देर रात दीदारगंज, फुलवारीशरीफ, पटना सिटी व बाइपास के पास बने होटलों और ढाबों में भी छापेमारी की. इस दौरान 20 से अधिक संदिग्धों से पूछताछ की गयी. एसएसपी के साथ सिटी एसपी, डीएसपी और थानेदार भी मौजूद रहे. उपेंद्र शर्मा ने बताया कि पार्टी के स्थलों पर पुलिस सीसीटीवी कैमरे से नजर रखेगी. साथ ही पुलिस के जवान सादे लिबास में भी पब्लिक के बीच रहेगी.

Posted By: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें