1. home Home
  2. state
  3. bihar
  4. patna
  5. murder in land dispute in bihta patna crime news two died and one injured in firing skt

Patna News: बिहटा में जमीन विवाद को लेकर तीन को गोलियों से किया छलनी, दो की मौत, एक की हालत गंभीर

राजधानी पटना के बिहटा में अपराधियों का आतंक जारी है. शनिवार की देर रात बिहटा थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव में दो लोगों की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान किशुनपुर निवासी प्रदीप कुमार और राहुल कुमार के रूप में की गयी है. वहीं एक व्यक्ति जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बिहटा में जमीन विवाद को लेकर दो की हत्या
बिहटा में जमीन विवाद को लेकर दो की हत्या
प्रभात खबर

पटना: बिहटा में अपराधियों का आतंक जारी है. शनिवार की देर रात बिहटा थाना क्षेत्र के किशुनपुर गांव में दो लोगों की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गयी. मृतक की पहचान किशुनपुर निवासी प्रदीप कुमार और राहुल कुमार के रूप में की गयी है. वहीं एक व्यक्ति जिंदगी और मौत से जूझ रहा है.

सूत्रों के अनुसार किशुनपुर गांव में जमीन विवाद को लेकर दो लोगों को गोलियों से भून डाला जिससे इनकी मौके पर ही मौत हो गयी. हत्या के खबर फैलते ही गांव में तनाव का माहौल बन गया. वहीं मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया.घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गयी और सभी मामलों की जांच में जुटी गयी.थानाध्यक्ष ने बताया कि जमीन विवाद में दो लोगों की हत्या हुई है. फिलहाल हत्या से जुड़ी सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि जमीन विवाद में ये हत्या हुई है. जमीन विवाद में अपराधियों ने तीनों को निशाना बना लिया और मौका मिलते ही शनिवार रात को ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गयी जबकि तीसरा गंभीर रुप से जख्मी है. जख्मी को गंभीर अवस्था में बिहटा के एक निजी नर्सिंग होम में एडमिट किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार अपने जमीन पर राहुल सिंह बाउंड्री का काम करा रहे थे. अपराधियों ने वहां पहुंचकर अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें दो व्यक्ति को घटनास्थल पर ही मौत हो गई एक व्यक्ति घायल हो गये.हत्या के बाद से आक्रोशित लोगों ने शव के साथ पटना-आरा मुख्य मार्ग को जाम कर हंगना करना शुरू कर दिया.

POSTED BY: Thakur Shaktilochan

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें